Move to Jagran APP

जुलूस निकालने पर प्रत्याशी समेत 19 लोगों पर मुकदमा दर्ज

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बगैर अनुमति के गांव में जुलूस निकालने पर प्रधान पद के प्रत्याशी समेत 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 09:49 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 09:49 PM (IST)
जुलूस निकालने पर प्रत्याशी समेत  
19 लोगों पर मुकदमा दर्ज
जुलूस निकालने पर प्रत्याशी समेत 19 लोगों पर मुकदमा दर्ज

जेएनएन,बागपत : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बगैर अनुमति के गांव में जुलूस निकालने पर प्रधान पद के प्रत्याशी समेत 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

चुनाव में प्रत्याशी व उनके समर्थक नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। ग्राम पुरा महादेव में प्रधान पद के प्रत्याशी शिवा अपने समर्थकों के साथ दो दिन पूर्व गांव में जुलूस निकाल रहे थे। किसी ने मोबाइल से जुलूस की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसका पुलिस ने संज्ञान लिया।

बालैनी थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि बगैर अनुमति के जुलूस निकालने पर प्रत्याशी शिवा व उसके समर्थक मोहित, रोहित, आकाश, गुल्लू, भरत, उधम व 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपितों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

अंधाधुंध विद्युत कटौती का

दौर जारी, हलकान शहरवासी

बड़ौत: शहर में अंधाधुंध विद्युत कटौती का दौर जारी है, जिससे शहरवासियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भीषण गर्मी के बीच बिजली के नखरे रोजेदार और नवरात्र के व्रत रखने वालों पर भारी पड़ रहे हैं।

शहर की विद्युत आपूर्ति व्यवस्था पिछले तीन दिनों से चरमराई हुई है। शनिवार को भी पूरा दिन बिजली की आंख-मिचौली जारी रही। दिन में हर घंटे औसतन तीन से चार कट लगने से इंवर्टर जवाब दे गए। विद्युत कटौती से परेशान लोग दिन भर विद्युत शिकायत केंद्र पर फोन कर बिजली आने की जानकारी लेते रहे। व नगरवासियों का कहना है कि तीन दिनों ने विद्युत उपकरण शोपीस बनकर रह गए हैं। फ्रिज में खाने-पीने की वस्तुएं खराब हो रही हैं। कूलर और एसी न चलने से रात्रि जागकर बितानी पड़ रही है। इस संबंध में एक्सईएन एके निर्भय सिंह का कहना है कि गर्मी के कारण विद्युत लाइन में फाल्ट की समस्या आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.