Move to Jagran APP

बदायूं में अंडरग्राउंड करंट ने फिर ली गोवंश की जान

शहर में बिछी अंडरग्राउंड केबल बरसात में जानलेवा साबित हो रही है। बीते दिनों एक छात्र की मौत हुई। अब दो दिन में जलभराव से पैनल बाक्स में उतरे करंट से दो पशुओं की जान चली गई। लेकिन किसी जिम्मेदार ने सुध नहीं ली है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Aug 2021 12:48 AM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 12:48 AM (IST)
बदायूं में अंडरग्राउंड करंट ने फिर ली गोवंश की जान
बदायूं में अंडरग्राउंड करंट ने फिर ली गोवंश की जान

बदायूं, जेएनएन : शहर में बिछी अंडरग्राउंड केबल बरसात में जानलेवा साबित हो रही है। बीते दिनों एक छात्र की मौत हुई। अब दो दिन में जलभराव से पैनल बाक्स में उतरे करंट से दो पशुओं की जान चली गई। लेकिन, किसी जिम्मेदार ने सुध नहीं ली है। इससे शहर के लोगों में जनप्रतिनिधियों से लेकर बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस क्षेत्र में मंडी समिति रोड स्थित एक अस्पताल के पास लगे पैनल बाक्स के सामने जलभराव हो गया। इससे शुक्रवार सुबह पैनल बाक्स करंट उतर आया। इससे एक गाय की करंट लगने से मौत हो गई। इससे राहगीरों में खलबली मची। गनीमत रही कोई राहगीर जलभराव में से नहीं गुजरा। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। राहगीरों की सूचना पर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने शटडाउन लिया। वहीं, गुरुवार को कबूलपुरा मुहल्ले में छोटे सरकार की दरगाह के पास लगे पैनल बाक्स में भी करंट उतर आया था। जिससे वहां एक भैंस की करंट से मौत हो गई थी। मुद्दा को तूल देकर शांत हुए जनप्रतिनिधि

शहर में अंडरग्राउंड केबल की परियोजना आने के बाद से नेताओं ने राजनीति शुरू कर दी थी। हादसों के बाद इस मुद्दे को उठाकर महज तूल दिया जाता रहा है, लेकिन किसी ने भी इस विस्फोटक समस्या का कोई हल नहीं निकाला है। करंट से महिला झुलसी

बदायूं, जेएनएन: कपड़े धोने को वाशिग मशीन के तार बिजली के बोर्ड में लगाते समय महिला करंट की चपेट में आ गई। इससे वह झुलस गई। स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला के वार्ड नंबर 16 निवासी शाकिर अली की पत्नी नाजमीन शुक्रवार सुबह कपड़े धोने को वाशिग मशीन के तार बिजली के बोर्ड में लगा रही थी। एक तार उन्होंने बोर्ड में लगा दिया जबकि दूसरा नंगा तार हाथ में पकड़ लिया। इससे वह करंट की चपेट में आ गई। करंट का झटका लगने से वह झुलस गई। स्वजन महिला को आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.