Move to Jagran APP

सड़क हादसों में तीन की मौत

जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 12:09 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 12:09 AM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत
सड़क हादसों में तीन की मौत

बदायूं : जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कादरचौक थाना क्षेत्र में बाइक सवार सगे भाइयों को पिकअप ने रौंद दिया। हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल हुए दूसरे भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।

loksabha election banner

संसू, कादरचौक : कासगंज जिले के थाना शिकंदरपुर वैश्य में आने वाले गांव बख्ती नगला निवासी 40 वर्षीय ब्रजेंद्र पुत्र नवाब ¨सह दिल्ली में रहकर प्राइवेट गाड़ी चलाता था। हाल ही में वह अपने गांव आया था। रविवार को उसका भाई अजीत उसको कादरचौक छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान गांव लाभारी के पास सामने की ओर से आ रही पिकअप ने उसकी बाइक को रौंद दिया। ब्रजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

संसू, सिलहरी : सिविल लाइंस क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। रविवार को मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव किशनी महेरा निवासी मैना देवी (45) पत्नी बाबूराम अपने बेटे नरवीर के साथ बाइक से अलापुर की तरफ जा रही थीं। उसी समय पीछे से आ रहे अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई और बेटा नरवीर घायल हो गया। मृतका के परिजनों ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ अपनी बेटी के यहां जा रही थीं। उनका बेटा नरवीर बाइक चला रहा था। मैना देवी के पति पंजाब में मजदूरी करते हैं। महिला के बेटे ने बहन के घर सूचना दी। सूचना मिलते ही तमाम रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, एक घायल फोटो 18 बीडीएन - 62 संस, बिसौली : गांव रहड़िया निवासी 25 वर्षीय विजयवीर ¨सह पुत्र रामदास अपने मुहल्ले के भतीजे मनोज के साथ बिसौली में खरीदारी करने आया था। रविवार शाम पांच बजे घर जाते समय गांव पनौड़ी के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर से विजयवीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनोज के गंभीर चोटें आयीं। हादसे की जानकारी होते ही एसएसआइ मनोज कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों का नगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। थोड़ी ही देर में दोनों के परिवार वाले भी मौके पर आ गए। विजयवीर के दो बेटे और एक पुत्री है। पत्नी सुनीता का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.