Move to Jagran APP

पुलिस के मुखबिर को गोलियों से भूना

जंगल में पशु चराने गए युवक की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 12:23 AM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 12:23 AM (IST)
पुलिस के मुखबिर को गोलियों से भूना
पुलिस के मुखबिर को गोलियों से भूना

सिलहरी : जंगल में पशु चराने गए युवक की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, परिजनों का कहना है कि युवक पुलिस का मुखबिर था। जबकि पुलिस इस बात को नकार रही है।

prime article banner

बिनावर थाना क्षेत्र के गांव रहमा निवासी नत्थू का 30 साल का बेटा वीरपाल अनुसूचित जाति का था। सोमवार दोपहर वह रोज की तरह पशु चराने के लिए गांव के जंगल की ओर गया था। यहां पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ फाय¨रग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर एसएचओ बिनावर अजय यादव घटनास्थल पहुंचे और लाश कब्जे में ले ली। एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। दिनदहाड़े हुई वारदात इलाके में दहशत फैल गई। वीरपाल के भाई पप्पू ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वीरपाल पुलिस की मुखबिरी करता था। वह दिव्यांग था और मुखबिरी के कारण इलाके में उसकी रंजिश हो गई। गोकशी का धंधा क्षेत्र में चल रहा था। वीरपाल पुलिस को सूचनाएं दे रहा था। ऐसे में गांव के नवासे अली, हैदर अली और इश्क नबी आदि ने रंजिश के चलते उसके भाई पर गोलियां बरसाई और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। बताया कि पहले से वीरपाल को धमकियां मिल रही थीं।

वर्जन

वीरपाल का मुखबिरी से कोई मतलब नहीं था। आपसी रंजिश के कारण हत्या हुई है। रंजिश की वजह तलाशी जा रही है। फिलहाल लाश पोस्टमार्टम को भेजी गई है। नामजदों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.