Move to Jagran APP

भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से बदसलूकी, गाड़ी तोड़ी, पुलिस को सूचना देते ही भागा, आरोपित के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

कोतवाली क्षेत्र की श्यामनगर कालोनी निवासी भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से उन्हीं के मुहल्ले के एक युवक ने गाली गलौज कर दी। वह उन पर हमला करता इससे पहले उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया जिससे वह बाल बाल बच गए। हालांकि आरोपित ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो तो आरोपित युवक तमंचा लहराते हुए फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 12:17 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 12:17 PM (IST)
भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से बदसलूकी, गाड़ी तोड़ी, पुलिस को सूचना देते ही भागा, आरोपित के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से बदसलूकी, गाड़ी तोड़ी, पुलिस को सूचना देते ही भागा, आरोपित के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

जेएनएन, बदायूं : कोतवाली क्षेत्र की श्यामनगर कालोनी निवासी भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से उन्हीं के मुहल्ले के एक युवक ने गाली गलौज कर दी। वह उन पर हमला करता इससे पहले उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया, जिससे वह बाल बाल बच गए। हालांकि आरोपित ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो तो आरोपित युवक तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

श्याम नगर कालोनी निवासी मनोज कुमार मोदी ने बताया कि शनिवार शाम वह क्षेत्र से लौटे थे। इसी दौरान उनके मुहल्ले में रहने वाला रिषी मनोहर पुत्र मुरली मनोहर उनके पास आकर गाली गलौज करने लगा। वहां मौजूद लोग उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह मनोज कुमार मोदी पर हमलावर होने लगा। इस पर मनोज ने सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर कुछ ही देर में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो वह पुलिस को देख कर जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी गाड़ी में तोड़ फोड़ करने लगा और तमंचा लहराते हुए वहां से फरार हो गया। इसके बाद मनोज कुमार मोदी ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ गाली गलौज, तोड़फोड़ करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है, लेकिन वह घर में ताला डालकर फरार है। झूठ बोलते इंस्पेक्टर कोतवाली

इस मामले में पुलिस ने शनिवार शाम ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस संबंध में जब इंस्पेक्टर कोतवाली डीएस धामा से बात की गई तो उन्होंने पहले घटनाक्रम होने से ही इन्कार किया। जब उन्हें मामले की विस्तृत जानकारी दी तो उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों में ही विवाद हुआ था। आरोपित मनोज कुमार के परिवार का ही है। पूछा गया कि मुकदमा दर्ज हो गया तो इंस्पेक्टर कोतवाली ने दो टूक कहा कि तहरीर मिली है, अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। वर्जन

भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष के साथ हुई घटना की जानकारी तो नहीं है। लेकिन अगर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कोतवाली इंस्पेक्टर द्वारा गलत जानकारी दी जा रही है। उन्हें तलब किया जाएगा। घटनाक्रम की सही जानकारी देनी चाहिए।

- डा. ओपी सिंह, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.