Move to Jagran APP

केमिकल से आभूषण साफ करने की बात कहने वाला युवक जेवर लेकर फरार

नगर के मुहल्ला बहादुरगंज निवासी डॉ. सरफराज आलम के घर शनिवार को केमिकल बेचने बाइक सवार युवक आया। आरोपित ने उनकी पत्नी नफीसा को जेवर केमिकल से साफ करने का झांसा दिया। फिर जेवर लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Dec 2020 01:29 AM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2020 01:29 AM (IST)
केमिकल से आभूषण साफ करने की बात कहने वाला युवक जेवर लेकर फरार
केमिकल से आभूषण साफ करने की बात कहने वाला युवक जेवर लेकर फरार

जेएनएन, उझानी (बदायूं) : नगर के मुहल्ला बहादुरगंज निवासी डॉ. सरफराज आलम के घर शनिवार को केमिकल बेचने बाइक सवार युवक आया। आरोपित ने उनकी पत्नी नफीसा को जेवर केमिकल से साफ करने का झांसा दिया। फिर जेवर लेकर फरार हो गया।

loksabha election banner

पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपित ने उनकी पत्नी से कहा कि इस केमिकल से सोने-चांदी के आभूषण साफ हो जाते हैं। उनके घर में जेवरात हो तो वह साफ करवा लें। नफीसा ने कहा कि उनके हाथ में पड़ीं सोने की चूड़ियों को वह साफ कर दे। इस पर युवक ने कहा कि वह गर्म पानी और हल्दी ले आएं। इसके बाद उसको गर्म पानी दिया तो उसने एक कपड़े में वह चूड़ियां बांधीं और कहा कि वह रसोई में ले जाकर और गर्म पानी इस कपड़े में डाल दें। वह जब रसोई में गईं तब तक वह फरार हो गया। उन्होंने बर्तन में पड़े कपड़े को देखा तो उसमें चूड़ियां नहीं थीं। सूचना पर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वह युवक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि टप्पेबाज ने वृद्धा को ठग लिया। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ----------------------- मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

जेएनएन, दहगवां (बदायूं) : गांव भोगाजीत नगरिया निवासी नत्थू शुक्रवार रात बच्चों समेत पशुशाला में सो रहा था। उसके घर पर ताला लगा था। इसी दौरान चोर मकान के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला तोड़कर घर में दाखिल हो गए। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ा और उसमें रखी 60 हजार की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। इसके साथ ही सामान से भरा बक्सा भी चोर ले गए। शनिवार की सुबह जब स्वजन घर पहुंचे तो वहां से नकदी, जेवरात और बक्सा गायब देखकर उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने देखा तो गांव के बाहर एक सरसों के खेत में खाली बक्सा पड़ा था। एसएचओ जरीफनगर अजय यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.