Move to Jagran APP

ट्रैक्टर की टक्कर से अधेड़ की मौत, एक घायल

कछला चौराहे पर सड़क किनारे चाय पी रहे दो लोगों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे एक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 05:17 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से अधेड़ की मौत, एक घायल
ट्रैक्टर की टक्कर से अधेड़ की मौत, एक घायल

संसू, कछला/उझानी : कछला चौराहे पर बेकाबू ट्रैक्टर ने चाय के खोखे पर खड़े दो लोगों को चपेट में ले लिया। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। आक्रोशित भीड़ ने ट्रैक्टर चालक समेत उस पर बैठे व्यक्ति को दौड़ाकर पकड़ा और एक दुकान में बंद कर जमकर पीटा। पुलिस ने उन्हें भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया तथा शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंपा।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के भट्टानगला निवासी ओमप्रकाश (45) साइकिल से फेरी लगाकर अचार बेचते थे। रविवार सुबह वह अचार लेकर बेचने निकले तो कछला से पिपरौल जाने वाले मार्ग पर स्थित दुकान पर चाय पीने लगे। उसी गांव के स्वतंत्र बाबू भी वहां बैठे चाय पी रहे थे। इस दौरान तीव्रगति से आए बेकाबू ट्रैक्टर ने दोनों को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्राइवर हशीमुद्दीन व महबूब निवासीगण गांव गैरई माहपुर कोतवाली सहसवान ने वहां से ट्रैक्टर सहित फरार होने की कोशिश की पर भीड़ ने दौड़ाकर पकड़ लिया और एक दुकान में बंद कर पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह पुलिस ने उनको भीड़ से छुड़ाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। ओम प्रकाश व स्वतंत्र को सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल लाते वक्त ओमप्रकाश की मौत हो गई। जबकि स्वतंत्र बाबू को भी जिला अस्पताल में इलाज न मिलने पर परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

वर्जन ::

शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंप दिया है। भीड़ की पिटाई से ड्राइवर व एक अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं। उनका भी इलाज कराया जा रहा है।

- विनोद चाहर, कोतवाल उझानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.