Move to Jagran APP

दिनदहाड़े छात्रा को अगवा करने की कोशिश

जिले में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले बढ़ रहे हैं। एंटी रोमियो टीम कहीं दिखाई नहीं दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 11:55 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 11:55 PM (IST)
दिनदहाड़े छात्रा को अगवा करने की कोशिश
दिनदहाड़े छात्रा को अगवा करने की कोशिश

सिलहरी (बदायूं) : जिले में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले बढ़ रहे हैं। एंटी रोमियो स्क्वाड की बेपरवाही की वजह से शोहदों की हिमाकत बढ़ती जा रही है। कुछ दिन पूर्व छेड़छाड़ से आजिज दो छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ दिया था। अब सिलहरी क्षेत्र में शनिवार को सुबह के वक्त स्कूल जा रही एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश की गई। दो युवकों ने पीड़िता को दातागंत तिराहे से झाड़ियों में खींचने के प्रयास किए। तब छात्रा ने शोर मचा दिया। इससे बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई और छात्रा को बचाते हुए आरोपितों को भी पकड़ लिया। आरोपित यूपी 100 की पीआरवी को सौंप दिए। सिविल लाइंस पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकोलीगल भी कराया गया है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 साल की किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा है। वह शहर के एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। घटना शनिवार सुबह करीब नौ बजे की है। छात्रा गांव से कालेज जा रही थी। तभी दातागंज रोड पर निर्माणाधीन भाजपा कार्यालय के पास दो युवकों ने उसे घेर लिया और छात्रा को खींचकर झाड़ियों में ले जाने लगे। अचानक इस घटना से घबराई छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार वहां पहुंचे और छात्रा को बचाते हुए आरोपितों को पकड़ लिया। सूचना पर यूपी 100 भी वहां आ गई। जानकारी पर छात्रा के परिजन भी मौके पर आ गए। यूपी 100 की टीम आरोपितों को थाने ले गई। वहीं छात्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि गांव के ही धर्मेंद्र, मिथुन व रोहित उसे अक्सर परेशान करते हैं। स्कूल आते और जाते वक्त उससे छेड़छाड़ करते हैं। आरोपित उससे छींटाकशी भी करते हैं। एसएसआइ राजीव राठी ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। अपहरण की बात छात्रा ने नहीं लिखी है। अगर बयान में यह तथ्य खोलेगी, तो धारा बढ़ा दी जाएगी।

---------

बीते दिन भी एक छात्रा से हुई थी छेड़खानी, पकड़ा गया था शोहदा

बदायूं : शुक्रवार को भी को¨चग जाने को निकली इंटरमीडिएट की छात्रा से एक शोहदे ने छेड़छाड़ की थी। हालांकि, आरोपित को छात्रा के शोर मचाने पर भीड़ ने पकड़ लिया था। बाद में उसे यूपी 100 को सौंप दिया। हालांकि इस प्रकरण में पुलिस का रवैया गंभीर नहीं रहा। पुलिस दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रही थी। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा शुक्रवार को कालेज का अवकाश होने के कारण सुबह लगभग आठ बजे को¨चग जा रही थी। ---------- शोहदों की हरकतों से आजिज दो छात्राओं ने कटा लिया था स्कूल से नाम

बिसौली : कुछ दिन पूर्व शोहदों के फब्तियां कसने से उच्च प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मीपुर में पढ़ने वाली दो छात्राओं ने अपना नाम ही कटा लिया और स्कूल जाना बंद कर दिया था। हालांकि, दैनिक जागरण के 19 सितंबर के अंक में यह खबर प्रकाशित हुई तो पुलिस सक्रिय हुई और एक टीम स्कूल पहुंची। साथ ही एसएसपी ने भी प्रधानाध्यापक से फोन पर बात कर पूरी जानकारी ली। साथ ही उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.