Move to Jagran APP

कोरोना की सभी जांचें कराएं बीएसएल-2 लैब से

राजकीय मेडिकल कॉलेज उझानी में बनी बीएसएल-2 लैब में जांच का दायरा बढ़ाया जाए। आरटीपीसीआर की समस्त जांचें यहीं से की जाएं। यह निर्देश डीएम कुमार प्रशांत ने कोविड अस्पताल में एडी हेल्थ संग की समीक्षा में दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 01:04 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 05:04 AM (IST)
कोरोना की सभी जांचें कराएं बीएसएल-2 लैब से
कोरोना की सभी जांचें कराएं बीएसएल-2 लैब से

जेएनएन, बदायूं : राजकीय मेडिकल कॉलेज उझानी में बनी बीएसएल-2 लैब में जांच का दायरा बढ़ाया जाए। आरटीपीसीआर की समस्त जांचें यहीं से की जाएं। यह निर्देश डीएम कुमार प्रशांत ने कोविड अस्पताल में एडी हेल्थ संग की समीक्षा में दिए।

loksabha election banner

डीएम ने कहा कि पहली शिफ्ट के चिकित्सक तभी घर जाएं। जब पहली शिफ्ट के डॉक्टर ड्यूटी पर आ जाए। भर्ती संक्रमितों को चिकित्सकीय सुविधाओं के साथ अन्य सुविधाएं भी समय से उपलब्ध कराएं। एडी हेल्थ ने निर्देश दिए कि कोरोना से हुई मौतों का डेथ ऑडिट उपलब्ध कराएं। मशीनरी एवं मैनपॉवर की कमी से कुछ कार्याें की गति ढीली है। इसको पूरा करके कार्य की गति बढ़ाई जाए। फिर लेक्चर थिएटर में बीएसएल लैब-2 में टेस्टिग करने वाले चिकित्सकों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित भी किया। डीएम ने चिकित्सकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना काल में सिर्फ चिकित्सक ही अपनी जान की परवाह किए बगैर संक्रमितों का इलाज कर रहे हैं। इस मौके पर एडीएम वित्त नरेंद्र बहादुर सिंह, सीएमओ डॉ.यशपाल सिंह, राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.आरपी सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.