Move to Jagran APP

कटरी में सरकारी जमीन कब्जाने पहुंचे पांच लोग पकड़े

गांव चंदनपुर की कटरी में सरकारी जमीन पर कब्जा करने पहुंचे पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा। मौके से जमीन की जोताई कर रहे पांच ट्रैक्टर भी कब्जे में लिए। गांव चंदनपुर में काफी सरकारी जमीन है। इस पर पिछले चार साल से गांव के ही कुछ लोगों का कब्जा है। बुधवार रात दूसरे पक्ष के लोग कटरी में ट्रैक्टर और हल लेकर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 01:09 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 01:09 AM (IST)
कटरी में सरकारी जमीन कब्जाने पहुंचे पांच लोग पकड़े
कटरी में सरकारी जमीन कब्जाने पहुंचे पांच लोग पकड़े

जेएनएन, कछला : गांव चंदनपुर की कटरी में सरकारी जमीन पर कब्जा करने पहुंचे पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा। मौके से जमीन की जोताई कर रहे पांच ट्रैक्टर भी कब्जे में लिए।

loksabha election banner

गांव चंदनपुर में काफी सरकारी जमीन है। इस पर पिछले चार साल से गांव के ही कुछ लोगों का कब्जा है। बुधवार रात दूसरे पक्ष के लोग कटरी में ट्रैक्टर और हल लेकर पहुंचे। उन्होंने जमीन पर कब्जा करना शुरू किया। सूचना पर चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से पांच लोगों को पांचों ट्रैक्टर के साथ पकड़ लिया। इसके बाद उनको छुड़वाने को तमाम नेता पुलिस पर दबाव बनाते रहे। कटरी की जमीन को कब्जाने में हो चुके हैं छह मर्डर

पिछले कुछ वर्षों में हुसैनपुर खेड़ा और चंदनपुर की कटरी में अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए कई बार गैंगवार हुआ है और अब तक छह लोगों की जान जा चुकी है। इंसेट ..

कछला में भी जल्द होगी जमीन की पैमाइश

- कछला नगर पंचायत कछला में 7700 बीघा सरकारी जमीन के पीछे एक महीने से विवाद चल रहा है। गुरुवार को राजस्व विभाग की टीम ने वहां पहुंचने को कहा था। लेखपाल सुरजीत कुमार ने बताया कि तहसीलदार और उनकी ड्यूटी राशन वितरण में लगी है। इससे वह पैमाइश नहीं कर सके। शुक्रवार को टीम जमीन की पैमाइश करेगी। वर्जन ::

पकड़े गए पांच लोगों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है और ट्रैक्टर सीज कर दिए गए हैं।

- ओमकार सिंह, कोतवाल उझानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.