Move to Jagran APP

फंदे पर लटक कर किसान ने की आत्महत्या

संसू उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव पतरघटा के जंगल में एक किसान ने पेड़ पर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। परिजन हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा रहे हैं लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 12:24 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 12:24 AM (IST)
फंदे पर लटक कर किसान ने की आत्महत्या
फंदे पर लटक कर किसान ने की आत्महत्या

संसू, उझानी : कोतवाली क्षेत्र के गांव पतरघटा के जंगल में एक किसान ने पेड़ पर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। परिजन हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

loksabha election banner

गांव उलैहतापुर निवासी धनपाल लोधे अपने घर बाहर घेर में चारपाई पर सोया हुआ था। अचानक पतरघटा के जंगल में पहुंचकर उसने हरीराम के खेत में खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह ग्रामीण जब खेत की तरफ पहुंचे तो पेड़ पर लटके व्यक्ति को नजदीक जाकर देखा तो धनपाल के रूप में शिनाख्त की। कुछ ही देर में यह खबर पूरे गांव में फैल गई। परिजनों के साथ गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गई। देखने वालों की भीड लग गई। क्षेत्राधिकारी सर्वेद्र सिंह, प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार चाहर, फिगर प्रिट्स एक्सपर्ट के साथ पहुंच गए। शव को पेड़ से नीचे उतारा गया। परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का मौखिक आरोप लगाया है। क्षेत्राधिकारी व कोतवाल ने आसपास गहनता से जांच की। जगह-जगह फिगर प्रिट लिए गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पुत्र देवाराम ने कोतवाली में तहरीर दी है जिसमें हत्या करने का कोई जिक्र नहीं है। हालांकि परिजन मौखिक रूप से हत्या करने का आरोप लगा रहे थे। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि धनपाल ने आत्महत्या की है। घटना स्थल पर टीम भेजी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.