Move to Jagran APP

चुनाव प्रचार थमा, कल होगा मतदान

बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में प्रचार का समय रविवार शाम पांच बजे समाप्त हो गया। प्रत्याशियों के पक्ष में शिक्षक मतदाताओं का समर्थन जुटाने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं का जन संपर्क अभियान जारी रहा। उधर जिला प्रशासन पहली दिसंबर को होने वाले मतदान की तैयारी को पूर्ण करने में जुटा रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 12:26 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 12:26 AM (IST)
चुनाव प्रचार थमा, कल होगा मतदान
चुनाव प्रचार थमा, कल होगा मतदान

जेएनएन, बदायूं : बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में प्रचार का समय रविवार शाम पांच बजे समाप्त हो गया। प्रत्याशियों के पक्ष में शिक्षक मतदाताओं का समर्थन जुटाने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं का जन संपर्क अभियान जारी रहा। उधर, जिला प्रशासन पहली दिसंबर को होने वाले मतदान की तैयारी को पूर्ण करने में जुटा रहा। जिले में दस बूथों पर रविवार को पोलिग पार्टियां पहुंच जाएंगी। पहली दिसंबर को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक मतदान कराया जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि मतदान की तैयारी पूरी कर ली गई है। पूरी पारदर्शिता के साथ मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करते हुए मतदान कराया जाएगा। हर बूथ पर सुरक्षा बलों के साथ माइक्रो आब्जर्वर भी मौजूद रहेंगे। जिले में 3246 मतदाता हैं, मतदान के बाद मतपेटिका बरेली भेज दी जाएंगी।

loksabha election banner

----------------- सभी पोलिग बूथ पर पुलिस के साथ तैनात रहेगी पीएसी

जासं, बदायूं : जिले में एमएलसी चुनाव को शांतिपूर्ण निपटाने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। सुरक्षा-व्यवस्था के लिहाज से पहले ही सभी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई हैं। सोमवार से ही पोलिंग बूथों पर सभी पुलिसकर्मी तैनात कर दिए जाएंगे। पुलिस के साथ-साथ पोलिग बूथों पर पीएसी भी तैनात रहेगी तो क्यूआरटी के अलावा जिले भर का फोर्स निगरानी करेगा। एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि जिले भर की पुलिस सभी पोलिग बूथों पर मुस्तैद रहेगी तो सभी थाना प्रभारी भी अपने-अपने क्षेत्र में लगातार भ्रमण करते रहेंगे। इसकी मॉनीटरिग सभी पुलिस अधिकारी करेंगे। फिलहाल किसी भी पोलिग बूथ पर भी भीड़ इकट्ठी नहीं होने दी जाएगी तो कानून-व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

----------------- प्रत्याशी के लिए जनसमर्थन जुटाया

नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने नगर पालिका कन्या इंटर कॉलेज और इस्लामनगर कस्बे के हजारी लाल बापू मेमोरियल इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी डॉ. हरि सिंह ढिल्लों के पक्ष में जनसमर्थन जुटाया। वहीं, बिल्सी में राज्यसभा सदस्य बीएल वर्मा ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जन समर्थन जुटाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.