Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस समन तामील कराने आई, दहशत में युवक की मौत Badaun News

उझानी के मुहल्ला बहादुर गंज निवासी रवि राठौर के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज था।

By Edited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 08:56 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 10:34 PM (IST)
दिल्ली पुलिस समन तामील कराने आई, दहशत में युवक की मौत Badaun News
दिल्ली पुलिस समन तामील कराने आई, दहशत में युवक की मौत Badaun News

बदायूं, जेएनएन : उझानी के मुहल्ला बहादुर गंज निवासी रवि राठौर (35) पुत्र छोटे लाल व उसके साथी अजय व डब्ल्यू सात साल पहले दिल्ली में चोरी के आरोप में नामजद था। इस मामले में नई दिल्ली की आनंद पार्वत कोतवाली में तैनात सिपाही विजय सिंह तीनों को अदालत से जारी समन तामील कराने आया था।

loksabha election banner

अजय व डब्ल्यू को समन तामील कराने के बाद सिपाही रवि के घर पहुंचा तो रवि घबरा गया। उसे पानी भी पिलाया लेकिन हालत बिगड़ती गई। इस पर सिपाही वहां से खिसक गया। परिजन उसे निजी डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने अस्पताल ले जाने की सलाह दी। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर परिवार वाले रोते-बिलखते शव घर ले आए।

रवि अपनी वृद्ध मां प्रेमवती के साथ रहता था। एक भाई अखिलेश एनडीपीएस के मुकदमे में जेल में निरुद्ध है तो दूसरा भाई राकेश गैर जिले में प्राइवेट नौकरी करता है। लोगों का कहना है कि अगर दिल्ली पुलिस नहीं आती तो शायद रवि नहीं मरता। कोतवाल विनोद चाहर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया था लेकिन सिपाही को देख कोई कैसे मर सकता है। हो सकता है कि वो पहले से बीमार चल रहा हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.