Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर युवक की मौत, आत्महत्या की चर्चा

युवक की सोमवार सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। चर्चा है कि घरेलू कलह के चलते युवक ने आत्महत्या की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 05:50 PM (IST)
ट्रेन से कटकर युवक की मौत, आत्महत्या की चर्चा
ट्रेन से कटकर युवक की मौत, आत्महत्या की चर्चा

फोटो- 23 बीडीएन - 9 व 10 - दातागंज रेलवे क्रासिग पर सोमवार सुबह हुई थी घटना

loksabha election banner

- वजीरगंज के कस्बा सैदपुर का रहने वाला था मोअज्जिम संसू, सिलहरी : युवक की सोमवार सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। चर्चा है कि घरेलू कलह के चलते युवक ने आत्महत्या की है। वहीं परिवार वाले इस घटना की कोई वजह स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस ने दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंपा है।

दातागंज रेलवे क्रासिग के पास सोमवार सुबह बरेली से कासगंज जाने वाली पैसेंजर की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। जेबों की तलाशी लेने पर उनमें तकरीबन दो सौ रुपये के अलावा एक आधार कार्ड निकला। इसके जरिए शव की शिनाख्त मोअज्जिम (30) पुत्र सगीर निवासी कस्बा सैदपुर थाना वजीरगंज के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव देखने के बाद बताया कि रविवार रात मोअज्जिम घर से किसी को कुछ बताए बगैर निकल आया था। अपना मोबाइल भी घर पर छोड़ गया था। उसकी तलाश कर रहे थे, जबकि सोमवार सुबह उसकी मौत की सूचना मिली। परिजनों ने घटना की किसी भी वजह से अनभिज्ञता जताई। इधर, चर्चा है कि पत्नी शब्बो से किसी बात पर उसका झगड़ा हुआ था, इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली। गर्भवती है शब्बो

परिजनों ने बताया कि मोअज्जिम की पत्नी शब्बो गर्भवती है। वह ड्राइविग करके किसी तरह अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। स्वभाव से काफी व्यवहारिक था लेकिन रविवार रात क्या हुआ कि उसने मौत को गले लगा लिया। इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। वर्जन ::

अभी तक यही पता लगा है कि घरेलू कलह के चलते युवक ने खुदकशी की थी। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

- अरविद सिंह, प्रभारी एसएचओ सिविल लाइंस

--------------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.