Move to Jagran APP

डीसीएम की टक्कर से बाइक से गिरीं मां-बेटी की मौत

जेएनएन सहसवान (बदायूं) कोतवाली

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 01:06 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 01:06 PM (IST)
डीसीएम की टक्कर से बाइक से गिरीं मां-बेटी की मौत
डीसीएम की टक्कर से बाइक से गिरीं मां-बेटी की मौत

डीसीएम की टक्कर से बाइक से गिरीं मां-बेटी की मौत

loksabha election banner

जेएनएन, सहसवान (बदायूं): कोतवाली क्षेत्र के सहसवान-कछला मार्ग पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार महिला और उसकी पांच माह की बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। इसके बाद डीसीएम उन्हें रौंदते हुए निकल गई। हादसे में मां बेटी दोनों की मौत हो गई। पीछे से आ रहे पति और बेटे ने यह देखा तो वे चीख उठे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर दोनों शव स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव मूसेपुर निवासी हरवीर अपनी पत्नी आरती, पांच माह की बेटी प्रज्ञा, बेटे आयुष को दवा दिलाने के लिए सहसवान जा रहो थो। अधिक लोग होने के चलते उन्होंने अपने भतीजे आकाश की भी बाइक ले ली। एक बाइक पर आकाश, आरती और उनकी बेटी प्रज्ञा सवार हो गए, जबकि दूसरी बाइक से खुद हरवीर और उनका बेटा आयुष सहसवान के लिए निकल पड़े। वह लोग जब सहसवान-कछला रोड पर पहुंचे तो माहेश्वरी कोल्ड स्टोर के सामने गलत दिशा में आ रही एक डीसीएम ने आकाश की बाइक में टक्कर मार दी। इससे उस पर सवार आरती और उसकी पांच माह की बेटी प्रज्ञा सड़क पर जा गिरे। हादसे के बाद हड़बड़ाए डीसीएम चालक ने रुकने की जगह वाहन आरती और प्रज्ञा पर चढ़ा दिया और वहां से फरार हो गया। डीसीएम को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि मृतका के ससुर मटरूलाल की तहरीर पर डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.