Move to Jagran APP

जुआ खेलने के बाद पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

घर से चक्की से आटा लेने की बात कहकर निकला युवक जुआ खेलने के बाद लापता हो गया। शनिवार सुबह उसका शव खेत में एक पेड़ पर लटका मिला। मृतक के भाई ने गांव के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगा तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 12:19 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 12:19 AM (IST)
जुआ खेलने के बाद पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

जेएनएन, सहसवान (बदायूं): घर से चक्की से आटा लेने की बात कहकर निकला युवक जुआ खेलने के बाद लापता हो गया। शनिवार सुबह उसका शव खेत में एक पेड़ पर लटका मिला। मृतक के भाई ने गांव के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगा तहरीर दी है।

loksabha election banner

गांव भमौरी में शनिवार सुबह ग्रामीण खेत पर गए तो भमोरी निवासी मुकेश के खेत में पेड़ पर गांव के भूरे के 32 वर्षीय पुत्र रामगोपाल का शव लटका मिला। सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई लेखराज ने गांव के तीन लोगों पर शराब पिलाकर जुआ खिलाने और हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा तहरीर दी है। लेखराज ने बताया कि उसका भाई शुक्रवार शाम चार बजे चक्की से आटा लेने गया था। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की। आरोप है कि रामगोपाल को शिवदयाल ने शराब पिलाई और जुआ खिलाया। रामगोपाल की बाइक भी शिवदयाल के घर मिली। शिवदयाल ने कहा कि रामगोपाल जुए में 23 हजार रुपये हार गया था और अपनी बाइक खड़ी कर कहीं चला गया। लेखराज 23 हजार रुपये देकर बाइक वापस ले आया। लेकिन, रामगोपाल का कोई पता नहीं चला। लेखराज ने शिवदयाल समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

वर्जन ::

शिकरापुर गांव में युवक का शव पेड़ा से लटका मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिग आई है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह जुआ खेलने गया था। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

- राजीव शर्मा, कोतवाल सहसवान

------------------------ संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

जेएनएन, उसहैत (बदायूं) : थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा किशनी में जयवीर की पत्नी पप्पी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह फेफड़ों में इंफेक्शन को बताया गया। फर्रुखाबाद जिले के थाना अमृतपुर गांव हरिपालपुर निवासी महावीर ने पांच साल पहले अपनी बेटी पप्पी की शादी जयवीर से की थी। थाना प्रभारी सीपी वर्मा ने बताया कि पिता के संदेह जताने पर पोस्टमार्टम कराया। किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.