Move to Jagran APP

जिले में 1449 निगेटिव, चार निकले कोरोना संक्रमित

जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर बेहतर रिपोर्ट आ रही है। दिन पर दिन संक्रमण अब कम होता जा रहा है जबकि जांचों का दायरा बढ़ाया गया है। बुधवार को जिले भर में अलग-अलग स्थानों से 1325 लोगों की सैंपलिग की गई जिसमें 1453 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 12:52 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 12:52 AM (IST)
जिले में 1449 निगेटिव, चार निकले कोरोना संक्रमित
जिले में 1449 निगेटिव, चार निकले कोरोना संक्रमित

जेएनएन, बदायूं : जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर बेहतर रिपोर्ट आ रही है। दिन पर दिन संक्रमण अब कम होता जा रहा है, जबकि जांचों का दायरा बढ़ाया गया है। बुधवार को जिले भर में अलग-अलग स्थानों से 1325 लोगों की सैंपलिग की गई, जिसमें 1453 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई। इस तरह से 1449 की रिपोर्ट निगेटिव और चार लोग संक्रमित पाए गए। बिसौली ब्लॉक क्षेत्र में एक, उझानी में एक, शहर की रामनाथ कालोनी में एक, सिविल लाइंस में एक संक्रमित पाया गया। इनके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है। इससे उनकी भी कोरोना जांच कराई जा सके। ----------------- दिल्ली से आए यात्रियों की हुई कोरोना जांच

loksabha election banner

जेएनएन, बदायूं : जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति तो सामान्य है, लेकिन दिल्ली समेत दूसरे बड़े शहरों से आने वाले लोगों से खतरा बना हुआ है। इसको देखते हुए रोडवेज डिपो पर बुधवार को भी बरेली से आने वाली बसों के यात्रियों की कोरोना जांच कराई गई। सामान्य दिखने वाले यात्री कोरोना जांच करने से कतराकर निकल जाने की कोशिश कर रहे थे। इसलिए यहां पुलिस भी तैनात कर दी गई थी। सुबह नौ बजे से लेकर शाम चार बजे तक जांच चलती रही। जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि बाहर से आने वालों से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। इसलिए एहतियात के तौर पर दिल्ली की तरफ से आने वाली बसों के यात्रियों की जांच कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि सीएमओ को निर्देश दिए गए हैं कि उझानी, सहसवान, बिसौली, बिल्सी, दातागंज में भी इसी तरह टीम तैनात कर जांच कराते रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.