Move to Jagran APP

कुश्ती में जौनपुर के पहलवानों का दबदबा

जागरण संवाददाता मार्टीनगंज (आजमगढ़) कृषक विद्यालय सर्वोदय नगर इंटर कालेज के प्रांगण में शनिवार को अंतरजनपदीय कुश्ती दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न जनपदों से आए पहलवानों ने दांव आजमाए। उद्घाटन मृगांक उर्फ टाइगर यादव ने फीता काटकर और दो पहलवानों से हाथ मिलवाकर किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 06:24 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 06:24 PM (IST)
कुश्ती में जौनपुर के पहलवानों का दबदबा
कुश्ती में जौनपुर के पहलवानों का दबदबा

जागरण संवाददाता, मार्टीनगंज (आजमगढ़) : कृषक विद्यालय सर्वोदय नगर इंटर कालेज के प्रांगण में शनिवार को अंतरजनपदीय कुश्ती दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कई जिलों से आए पहलवानों ने बाजी जीतने को दांव-पेंच आजमाए। उद्घाटन मृगांक उर्फ टाइगर यादव ने फीता काटकर और दो पहलवानों से हाथ मिलवाकर किया। प्रतियोगिता में जौनपुर के पहलवानों को दबदबा रहा।

loksabha election banner

मुस्तफाबाद, जौनपुर के पहलवान हिमांशु ने बदलापुर, जौनपुर के विनोद पहलवान को पराजित किया। केराकत, जौनपुर के पहलवान मधुर ने नंदाव आजमगढ़ के सोनू को पटखनी दी। धर्मापुर, जौनपुर के पहलवान सिटू ने केराकत के संजय को पटकनी देकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। केराकत, जौनपुर के पहलवान आकाश ने सोनहरा, आजमगढ़ के मुकेश को पटका तो मुस्तफाबाद के कल्लू ने केराकत के प्रांजल यादव को पराजित किया।

मुस्तफाबाद, जौनपुर के राजू ने मार्टीनगंज के मनीष को पराजित कर जीत हासिल की। सभी विजेता व उपविजेता पहलवानों को अतिथियों ने नकद पुरस्कार प्रदान कर हौसलाआफजाई की। सतिराम यादव, नान्हू पहलवान, दिनेश यादव, जिला पंचायत सदस्य तेज बहादुर यादव, सीताराम यादव, भानु प्रताप, एसआइ सज्जन राम आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.