Move to Jagran APP

सीएमओ कार्यालय में महिला कर्मियों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता बलरामपुर (आजमगढ़) कोविड ड्यूटी बाद मिलने वाली प्रोत्साहन राशि सहित विभी

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 06:11 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 06:11 PM (IST)
सीएमओ कार्यालय में महिला कर्मियों ने की नारेबाजी
सीएमओ कार्यालय में महिला कर्मियों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): कोविड ड्यूटी बाद मिलने वाली प्रोत्साहन राशि सहित विभीन्न मांगों को लेकर शुक्रवार को मातृ शिशु कल्याण महिला कर्मचारी संघ ने सीएमओ कार्यालय में जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष प्रभा सिंह के नेतृत्व में विभागीय दु‌र्व्यवस्था से संबंधित पत्रक सीएमओ को सौंपा गया। कर्मचारियों ने एक सप्ताह का समय देते हुए नारेबाजी समाप्त किया।

loksabha election banner

पत्रक के माध्यम से जिलाध्यक्ष ने बताया कि कोविड काल में पिछले साल जान हथेली पर लेकर सभी ने बिना मास्क, ग्लब्स और सैनिटाइजर के ड्यूटी किया लेकिन शासन के आदेशानुसार प्रोत्साहन राशि नहीं मिली। अक्टूबर में ही यह राशि मिल जानी चाहिए, लेकिन विभाग की लापरवाही के चलते अब तक एक रुपये भी नहीं मिला है। 26 जनवरी और रविवार को जहां विभाग अवकाश मनाता है वही महिलाएं दिनभर काम कर रही हैं। हम सभी के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने विभाग के बाबुओं पर पैसे लेने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि चार-चार साल से महिलाएं सेवानिवृत होकर बैठी हैं, लेकिन भुगतान के लिए संबंधित कागजात बनवाने के लिए सीएमओ कार्यालय में बैठे बाबू रुपये की मांग करते हैं।

सीएमओ इंद्र नारायण तिवारी ने पत्रक को लेकर आश्वासन दिया कि सारी मांगे एक सप्ताह में पूरी कर दी जाएंगी। पत्रक सौंपने वालों में गीता सिंह, प्रतिमा राय, पुष्पा सिंह, सुनीता राय, गीता देवी आदि शामिल रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.