Move to Jagran APP

सऊदी से फोन पर पति ने डांटा तो पत्नी ने लगा ली फांसी

जागरण संवाददाता दीदारगंज (आजमगढ़) क्षेत्र के तिघरा गांव में गुरुवार की रात एक महिला क

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 06:14 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 06:14 PM (IST)
सऊदी से फोन पर पति ने डांटा तो पत्नी ने लगा ली फांसी
सऊदी से फोन पर पति ने डांटा तो पत्नी ने लगा ली फांसी

जागरण संवाददाता, दीदारगंज (आजमगढ़) : क्षेत्र के तिघरा गांव में गुरुवार की रात एक महिला का घर के समीप अमरूद के पेड़ पर फंदे से लटका शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना का कारण सऊदी से पति द्वारा फोन पर डांट-फटकार लगाया जाना बताया जा रहा है।

loksabha election banner

तिघरा गांव निवासी अशोक कुमार यादव (35) पुत्र राम समुझ यादव रोजी-रोटी के सिलसिले में काफी दिनों से सऊदी रहते हैं। उनकी पत्नी सीमा देवी (30) बच्चों संग ससुराल में ही रहती थीं। गुरुवार को किसी बात को लेकर सीमा का ससुराल वालों के साथ झगड़ा हुआ था। इसकी जानकारी अशोक को हुई तो उसने देर शाम सऊदी से फोन कर पत्नी को डांटा-फटकारथा। इतना ही नहीं अशोक ने अपनी ससुराल में भी फोन कर सास से भी पत्नी की शिकायत की। स्वजनों का कहना है कि पति की डांट-फटकार व मायके में शिकायत से सीमा काफी नाराज थी। रात में वह बच्चों को लेकर कमरे में सोने चली गई। आधी रात में बच्चों के रोने की आवाज सुनकर जब स्वजन उठे तो सीमा कमरे में नहीं थी। तलाश करते हुए स्वजन घर के बाहर आए तो बगल में स्थित अमरूद के पेड़ पर सीमा को फंदे से लटका देख सन्न रह गए। आनन-फानन फंदे से सीमा को उतारकर वे शाहगंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सीमा की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। सीमा की तीन पुत्री व एक पुत्र है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.