Move to Jagran APP

सामूहिक दुराचार की घटना में आरोपित महिला हिरासत में

जागरण संवाददाता रौनापार (आजमगढ़) किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार की घटना में आरो

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 10:18 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 10:18 PM (IST)
सामूहिक दुराचार की घटना में आरोपित महिला हिरासत में
सामूहिक दुराचार की घटना में आरोपित महिला हिरासत में

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़) : किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार की घटना में आरोपित महिला को सोमवार की सुबह रौनापार पुलिस ने नैनीजोर तिराहे के समीप से हिरासत में ले लिया। क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी को गांव की ही एक महिला साथ में लेकर खेत में गई थी और कुछ देर बाद दूसरी तरफ चली गई। इस बीच लड़की को खेत में अकेला देख दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद सामूहिक दुराचार किया। पीड़ित किशोरी के भाई ने इस मामले में महिला और दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। रौनापार थानाध्यक्ष नवल किशोर सिंह ने दोनों आरोपित युवकों प्रेमचंद यादव और कन्हैया यादव को रविवार की सुबह नैनीजोर तिराहे के समीप से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सोमवार को आरोपित महिला भी गिरफ्त में आ गई।

loksabha election banner

चिकित्सक दंपती चिकित्सक के खिलाफ तहरीर

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर) : नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित एक नर्सिंग होम में आपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा के मौत मामले में चिकित्सक दंपती के खिलाफ तहरीर दी गई है। बीते शुक्रवार को मौत के बाद जमकर हंगामा व अस्पताल में तोड़फोड़ की गई थी।

आजमगढ़ जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के पलिया माफी गांव निवासी राजन शर्मा बुधवार की रात करीब 12 बजे अपनी पत्नी रूबी को लेकर प्रसव के लिए नगर के आजमगढ़ मार्ग पावर हाउस के समीप एक निजी नर्सिंग होम में पहुंचे। वहां चिकित्सक दंपती ने बताया कि प्रसव के लिए आपरेशन करना होगा। इसके बाद नर्सिंग होम में रूबी का आपरेशन शुरू हुआ। आपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की हालत गंभीर हो गई। चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते रेफर कर दिया था। एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां शुक्रवार को उपचार के दौरान जच्चा-बच्चा मौत हो गई। मौत के बाद परिवार के लोग आक्रोशित हो गए। वे आजमगढ़ मार्ग स्थित नर्सिंग होम में पहुंच हंगामा करना शुरू कर दिया। आरोप था कि मौत लापरवाही के वजह से हुई। स्वजन घंटों हंगामा करते हुए नर्सिंगहोम में तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.