Move to Jagran APP

लाटघाट में मतांतरण करा रहे दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता सगड़ी (आजमगढ़) भोलेभाले लोगों को बहलाकर मतांतरण कराने वाला गिरोह सि

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 07:29 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 07:29 PM (IST)
लाटघाट में मतांतरण करा रहे दो गिरफ्तार
लाटघाट में मतांतरण करा रहे दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सगड़ी (आजमगढ़): भोलेभाले लोगों को बहलाकर मतांतरण कराने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। अभी कुछ दिनों पहले शहर क्षेत्र के सरायमंदराज में मतांतरण की कोशिश में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया तो मंगलवार को जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र से दो लोगों को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

prime article banner

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रपुर लाटघाट में एक व्यक्ति के घर पर पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी निवासी राजू माझी और उसका सहयोगी बिलरियागंज थाना के अंडाखोर गांव निवासी प्रदीप कुमार धर्म विशेष का प्रचार कर रहा था।लोगों को पैसे क ा लालच देकर मतांतरण का प्रयास की सूचना पर मिश्रपुर के ग्राम प्रधान पति अनिल मिश्र, मोचीपुर गांव के प्रधान अश्वनी कुमार, देवेंद्र विश्वकर्मा, नन्हें राय, आकाश, लालू, रितेश के अलावा भाजपा और विहिप के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। दोनों आरोपितों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अश्वनी गुप्ता की तहरीर पर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.