Move to Jagran APP

शादी से एक दिन पहले चोरों ने खंगाल दिया घर

जागरण संवाददाता लालगंज (आजमगढ़) गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव में शुक्रवार की

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Dec 2021 06:02 PM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 06:02 PM (IST)
शादी से एक दिन पहले चोरों ने खंगाल दिया घर
शादी से एक दिन पहले चोरों ने खंगाल दिया घर

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव में शुक्रवार की रात चोरों ने शादी से पहले ही एक घर को खंगाल दिया। ढाई लाख नकदी और लगभग पांच लाख का जेवर समेट ले गए। मंगल गीत के बाद सो रहे परिवार के लोगों को घटना की भनक तक नहीं लग सकी।

loksabha election banner

अमिलिया गांव के मनोज कुमार सिंह के बड़े भाई स्व. महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र चंदन सिंह की शादी की तैयारी चल रही थी। 12 दिसंबर को बरात जानी थी। घर की महिलाएं मंगल गीत के बाद स्वजन के साथ सो गई थीं। दूल्हे के छोटे भाई आशीष सिंह उर्फ छोटू किसी निमंत्रण से रात एक बजे लौटे और मेन गेट खोलकर अंदर गए, तो सामान बिखरा देख दंग रह गए। अभी वह कुछ समझ पाते कि उनकी नजर कमरों की ओर गई, जिसके दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी थी। दरवाजों को खोल सभी को जगाया तो स्वजन ने उस कमरे को चेक किया, जिसमें आलमारी थी। वहां जाने पर पता चला कि आलमारी का ताला खुला है और उसमें रखा ढाई लाख रुपये व 200 ग्राम सोने के जेवर आदि गायब हैं। छत पर गहनो के सारे डिब्बे पड़े थे, जिससे अनुमान लगाया गया कि चोर घटना को अंजाम देने के बाद छत के रास्ते भाग गए होंगे। घटना की सूचना स्वजन ने तत्काल डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही रात में ही डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मियों ने मौके पहुंचकर जांच-पड़ताल की। शनिवार की सुबह गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोसाई की बाजार पुलिस चौकी से पहुंचे दो पुलिसकर्मियों के अलावा श्वान दल को भी बुलाया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.