Move to Jagran APP

सिपाही ने एसपी को पत्र सौंपकर मांगी इस्तीफा देने की इजाजत

जागरण संवाददाता फरिहां (आजमगढ़) निजामाबाद इंस्पेक्टर के दु‌र्व्यवहार से नाराज एक सिपाही

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 10:44 PM (IST)
सिपाही ने एसपी को पत्र सौंपकर मांगी इस्तीफा देने की इजाजत
सिपाही ने एसपी को पत्र सौंपकर मांगी इस्तीफा देने की इजाजत

जागरण संवाददाता, फरिहां (आजमगढ़) : निजामाबाद इंस्पेक्टर के दु‌र्व्यवहार से नाराज एक सिपाही ने सोमवार को एसपी को पत्र लिखकर नौकरी से इस्तीफा देने की इजाजत मांगी है। सिपाही के इस पत्र को लेकर पुलिस महकमे में पूरे दिन सरगर्मी बनी रही। सीओ ने घटनाक्रम से अनभिज्ञता जताई तो एसपी का फोन रिसीव न होने से उनसे बातचीत नहीं की जा सकी।

loksabha election banner

निजामाबाद थाना पर तैनात आरक्षी शरद यादव ने एसपी को सौंपे गए पत्र में लिखा है कि उसकी मां की कुछ दिनों से तबीयत खराब है। 10 जनवरी की शाम घर से फोन आया कि उसकी मां की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। वह निजामाबाद इंस्पेक्टर शिवशंकर सिंह के समक्ष प्रस्तुत होकर एक दिन का आकस्मिक अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। सिपाही का आरोप है कि प्रार्थना पत्र देखते ही निजामाबाद इंस्पेक्टर ने उसे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर सबके सामने गालियां दी और अपमानित किया, जिससे वह आहत हैं। उसका कहना है कि पूर्व में भी इंस्पेक्टर उसे कई बार अपमानित कर चुके हैं। उधर निजामाबाद इंस्पेक्टर ने कहा कि सिपाही छुट्टी के लिए उनके पास आया तो उन्होंने उसे एक-दो दिन रुकने के लिए कहा। उसकी दाढ़ी भी बढ़ी हुई थी। जिद करने लगा तो उसे डांटकर भगा दिया। सीओ सदर सिद्धार्थ तोमर ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। अगर इस तरह का मामला है तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय से हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, देवगांव (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बरवां गांव स्थित प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय का रविवार की रात को ताला तोड़कर चोर विद्यालय में रखा गैस सिलेंडर, बर्तन, डायरी, पुस्तकें, बर्तन समेत अन्य सामान उठा ले गए। साथ ही विद्यालय में रखी पत्रावलियों को फाड़ दिया। प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक गोपाल यादव व उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक इंद्रेश यादव ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए गंभीरपुर थाना में तहरीर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.