Move to Jagran APP

जिला अस्पताल के गेट से हटा अतिक्रमण

- अब इमरजेंसी कक्ष तक पहुंचना हो जाएगा आसान -परिसर मे लगी दुकानों को भी पुलिस ने हटवाय

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 06:51 PM (IST)
जिला अस्पताल के गेट से हटा अतिक्रमण
जिला अस्पताल के गेट से हटा अतिक्रमण

- अब इमरजेंसी कक्ष तक पहुंचना हो जाएगा आसान

prime article banner

-परिसर मे लगी दुकानों को भी पुलिस ने हटवाया

-जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): मंडलीय जिला अस्पताल के मुख्य गेट के पास लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए शहर कोतवाली पुलिस ने एसआइ प्रदीप कुमार मिश्रा के नेतृत्व में बुधवार की सुबह अभियान चलाया। भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे सब इंस्पेक्टर ने जिला अस्पताल के अंदर और बाहर अवैध रूप से लगी दुकानों के खिलाफ कार्रवाई कर हटवा दिया। इस दौरान लोगों में भगदड़ की स्थिति बन गई। पूर्व में कई बार मुख्य गेट पर ई-रिक्शा,आटो और दुकानदारो के चलते मरीज और तीमारदारों को अस्पताल तक पहुंचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। आपातकालीन कक्ष तक एंबुलेंस को पहुचने में काफी कठीनाईयां होती थीं। गेट पर खड़ी गाड़ी और खोमचे, ठेले वाले इस समस्या की ओर ध्यान नहीं देते थे। कभी-कभार तो जब आपातकालीन कक्ष तक एंबुलेंस नही पहुंच पाती तो तीमारदार खुद ही मरीज को गोद में उठाकर आपातकालीन कक्ष तक पहुंचते थे।

सुबह करीब 11:30 बजे बलरामपुर चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ जैसे ही पहुंचे तो मंडलीय जिला अस्पताल के मुख्य गेट के पास जाम की स्थिति थी। वाहनों को किनारे करवाकर जाम खुलवाया। इस बीच वहां पर खड़े ई-रिक्शा चालक और आटो चालक अपनी गाड़ियां लेकर भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने गाड़ियां रोककर उन्हें पकड़ा और कुछ वाहनों का चालान भी किया। इसके बाद चौराहे पर अवैध रूप से लगे चाय, पूड़ी और फल के ठेले हटवाए। इसके बाद सीएमओ गेट तक लगे ठेले हटवाए। इसके बाद जिला अस्पताल का मुख्य गेट अतिक्रमण से मुक्त हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK