Move to Jagran APP

मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, तीन साथी फरार

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पुजारीगंज के समीप बुधवार की रात को पुलिस व बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 09:15 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 09:15 PM (IST)
मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, तीन साथी फरार
मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, तीन साथी फरार

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पुजारीगंज के समीप बुधवार की रात को पुलिस व बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके तीन अन्य साथी भागने में सफल हो गए। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, गांजा व एक पिकअप बरामद किया है।

prime article banner

फूलपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार गुप्त अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ बुधवार की देर शाम को क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। उसी दौरान एक मुखबिर ने सूचना दिया कि पुजारीगंज के समीप पिकअप पर चार बदमाश असलहे के साथ मौजूद हैं। उक्त सूचना पर पुलिस ने जब पुजारीगंज के समीप पहुंच कर घेराबंदी की तो पिकअप पर सवार एक बदमाश ने सिपाही के ऊपर चापड़ से हमला कर दिया। हाथ के अंगुली पर चोट लगने से सिपाही हल्के रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके तीन अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भाग गए। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर जब पकड़े गए बदमाश की तलाशी ली तो उसके पास से चोर किलो तीन सौ ग्राम गांजा, एक तमंचा, कारतूस व खोखा बरामद किया। पकड़ा गया बदमाश राहुल यादव पुत्र मुन्नीलाल ग्राम ईसापुर थाना फूलपुर का निवासी है। फूलपुर कोतवाल ने कहा कि राहुल वाराणसी जिले के चोलापुर थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहा है। फरार हुए बदमाशों में हारिश पुत्र अब्दुल अजीज, तारिक पुत्र कुतुबुद्दीन, फरहान पुत्र चुन्नू ग्राम मुड़ियार थाना फूलपुर के निवासी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.