Move to Jagran APP

100 फीसद टीकाकरण सुनिश्चित कराएं एमओआइसी

जागरण संवाददाता आजमगढ़ डीएम राजेश कुमार ने सभी एमओआइसी को निर्देशित किया कि 11 अप्रैल

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 07:28 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:28 PM (IST)
100 फीसद टीकाकरण सुनिश्चित कराएं एमओआइसी
100 फीसद टीकाकरण सुनिश्चित कराएं एमओआइसी

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: डीएम राजेश कुमार ने सभी एमओआइसी को निर्देशित किया कि 11 अप्रैल से शुरू हो रहे वृदह टीकाकरण अभियान की तैयारियों को आज ही सुनिश्चित कर लें। कहा कि वैक्सीन को समय से उठा लिया जाए। निर्देश दिया कि सभी चिकित्सक रविवार को सुबह बजे बजे अनिवार्य रूप से सभी ब्लाकों व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपस्थित रहना सुनिश्चित करें और अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण करें।

loksabha election banner

जिलाधिकारी ने समस्त जनपदवासियों से अपील कया है कि यदि कोरोना के लक्षण प्राप्त होते हैं तो उसे छिपाएं नहीं। उसके संबंध में कंट्रोल रूम या ब्लाक पर अवगत कराएं। निरागनी समितियों के माध्यम से भी अवगत कराएं, जिससे कि स्थिति खराब होने से पहले अमूल्य जाने बचाई जा सके। उन्होंने कहा कि सभी लोग कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करें। बहुत ही आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें और मास्क अवश्य लगाएं और दो गज की दूरी बनाए रखें। यदि बाहर की किसी भी वस्तु को छूते हैं तो अपने हाथों को सैनिटाइज करें या अपने हाथों को साबुन से धोएं। उन्होंने कहा कि 45 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्ति अपना टीकाकरण 100 फीसद कराएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.