Move to Jagran APP

नकाबपोश चोरों ने उड़ाए छह लाख के गहने

जागरण संवाददाता दीदारगंज (आजमगढ़) दीदारगंज थाना क्षेत्र के बिहटा गांव में सोमवार की रात

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 05:50 PM (IST)
नकाबपोश चोरों ने उड़ाए छह लाख के गहने
नकाबपोश चोरों ने उड़ाए छह लाख के गहने

जागरण संवाददाता, दीदारगंज (आजमगढ़) : दीदारगंज थाना क्षेत्र के बिहटा गांव में सोमवार की रात पांच की संख्या में एक घर में घुसे नकाबपोश चोरों ने छह लाख के जेवर और कपड़ों पर हाथ साफ कर दिया। सभी चोर सेना जैसी वर्दी में थे। इस दौरान घर की एक महिला की नींद खुली लेकिन चोरों की संख्या और वर्दी देख सहम गई। चोरों के जाने के बाद उसने घर के अन्य सदस्यों को घटना की जानकारी दी लेकिन तब तक चोर दूर निकल चुके थे।

loksabha election banner

परिवार के मुखिया राजेंद्र प्रजापति उल्लासनगर महाराष्ट्र में कारोबार करते हैं। उनके बड़े पुत्र मनीष प्रजापति हाल ही में घर आए थ। रात में घर के रोशनदान के रास्ते घुसकर चोरों ने आलमारी और बाक्स का ताला तोड़ना शुरू किया तो मनीष की मांग सरोजा देवी की नींद खुल गई। वह उस कमरे की ओर गईं जिसमें से आवाज आ रही थी लेकिन चोरों की पोशाक देख वह सहमकर अपने कमरे में जाकर सो गईं। चोरों के जाने के बाद उन्होंने घटना की जानकारी मनीष को दी। चोरी की सूचना मनीष ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल कर लौट गई।

क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से लोग काफी दहशत में हैं। अभी हाल ही में फुलेश, करूई, दीदारगंज, पुरानी बाजार, गद्दोपुर, चरौवां बिहटा आदि गावों में हुई चोरियों का पर्दाफाश होना बाकी था कि एक और घटना को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को चुनौती दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.