Move to Jagran APP

गोली से घायल नौकर की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

अहरौला थाना क्षेत्र के चांदनी चौक बाजार में मिठाई की दुकान पर काम करने वाले दो नौकरों को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। गोली से घायल एक नौकर की इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह अस्पताल में मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 07:52 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 07:52 PM (IST)
गोली से घायल नौकर की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
गोली से घायल नौकर की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़) : अहरौला थाना क्षेत्र के चांदनी चौक बाजार में मिठाई की दुकान पर काम करने वाले दो नौकरों को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। गोली से घायल एक नौकर की इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह अस्पताल में मौत हो गयी। वहीं दूसरे नौकर की हालत अभी गंभीर है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

अंबेडकर नगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के नेवादा बंदीपुर गांव निवासी 50 वर्षीय नंदलाल उर्फ नंदू सोनी पुत्र जीयालाल उर्फ बांकेलाल लगभग बारह साल से चांदनी चौक बाजार स्थित नगेंद्र हलवाई के मिठाई की दुकान पर रहकर नौकरी करता था। मंदबुद्धि होने के चलते वह बहुत कम ही अपने घर आता जाता था। सोमवार की सुबह दुकान पर बैठा था। तभी बाइक से आए बदमाशों ने नंदलाल के साथ ही दूसरे नौकर आकाश मौर्य को गोली मारकर भाग गए थे। डाक्टरों ने आपरेशन कर नंदलाल के पेट में फंसी गोली को निकाल दिया था। इधर इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे नंदलाल की मौत हो गयी। वहीं दूसरे घायल की हालत अभी भी गंभीर है।

चार बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज जारी, गिरफ्तारी को गठित हुई टीम

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़) : घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस ने दूसरे दिन सीसीटीवी कैमरे का फुटेज जारी किया है। वहीं घटना के चौबीस घंटे बाद भी पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी तो दूर उनका सुराग लगा पाने में असफल रही। क्षेत्रीय लोगों व दुकानदारों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इस घटना के संबंध में मिठाई व्यवसायी नंदलाल ने सिधारी थाना क्षेत्र के सभाभौजेन गांव निवासी रविद्र यादव पुत्र घनश्याम यादव व जेल में निरुद्ध बदमाश के बड़े भाई के खिलाफ नामजद व एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी ग्रामीण एनपी सिंह का कहना है कि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमे लगायी गयी है। वे फरार बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रहे हैं। उन्होंने फरार बदमाशों की जल्द ही गिरफ्तारी कर लिए जाने का दावा किया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.