Move to Jagran APP

लापता किशोर का तमसा नदी में मिला शव

लापता किशोर का तमसा नदी में मिला शव

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 11:14 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 06:03 AM (IST)
लापता किशोर का तमसा नदी में मिला शव
लापता किशोर का तमसा नदी में मिला शव

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के दलालघाट मोहल्ला के समीप तमसा नदी में एक लापता किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस का कहना है कि किशोर एक दिन पूर्व नहाते समय नदी में डूब गया था।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के तकिया मोहल्ला के कसाईबाड़ा निवासी मोहम्मद अशहद (14) पुत्र बबलू के स्वजनों का कहना है कि वह रविवार की दोपहर घर से निकला था। तभी से वह लापता था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रविवार की दोपहर को उक्त किशोर अपने अन्य तीन दोस्तों के साथ शहर के समीप स्थित मोहटीघाट पर तमसा नदी में स्नान कर रहा था। स्नान करते समय पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में डूब गया। किशोर के नदी में डूबते हुए देख उसके तीनों दोस्त मोहटीघाट से भाग गए। डर की वजह से दोस्तों ने न तो किशोर के स्वजनों को कुछ बताया और न ही किसी और से इस घटना की चर्चा की। इधर शाम तक जब किशोर घर नहीं आया तो स्वजन उसकी तलाश करने लगे। दूसरे दिन सोमवार की सुबह दलालघाट मोहल्ला के समीप स्थित तमसा नदी में किशोर का शव तैरता हुआ देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिये। पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाने के बाद शिनाख्त का प्रयास कराने लगी। इधर शव मिलने की खबर पाकर उक्त किशोर के स्वजन भी मौके पर आ गए। उन्होंने शव की शिनाख्त मोहम्मद अशहद के रूप में किया। पुलिस ने मोहटीघाट के पास से उक्त किशोर का चप्पल भी बरामद किया। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वह कक्षा आठवीं का छात्र था। वह आठ भाइयों में चौथे नंबर पर था। उसके पिता घर के पास पूड़ी बेचकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। विधिक कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सिपुर्द कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.