Move to Jagran APP

जीएसटी से व्यवसाय चौपट, नोटबंदी नहीं भूलेगी जनता

क्षेत्र के आदर्श किसान माध्यमिक विद्यालय बघौरा इनामपुर के प्रांगण में बुधवार को सपा-बसपा गठबंधन के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 09:51 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 06:21 AM (IST)
जीएसटी से व्यवसाय चौपट, नोटबंदी नहीं भूलेगी जनता
जीएसटी से व्यवसाय चौपट, नोटबंदी नहीं भूलेगी जनता

जासं, फरिहा (आजमगढ़) : क्षेत्र के आदर्श किसान माध्यमिक विद्यालय बघौरा इनामपुर के प्रांगण में बुधवार को सपा-बसपा गठबंधन के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हुआ। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा के पूर्व विधायक आदिल शेख ने कहा कि यह चुनाव हम सब विकास व रोजगार के नाम पर लड़ेंगे। भाजपा व आरएसएस के लोगो ने सिर्फ नफरत फैलाने की बात की है। वर्ष 2014 में भाजपा ने जो वादे किए, कुछ भी जमीन पर नहीं दिख रहा है। जीएसटी से पूरा व्यवसाय चौपट हो चुका है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। नोटबंदी के समय लाइन में खड़े लोगों पर पुलिस का कहर आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। चुनाव में जनता अपने ऊपर हुए अत्याचार का बदला लेगी। जनता अब झूठ और जुमले को भली-भांति समझ चुकी है। लोकसभा लालगंज की बसपा प्रभारी संगीता आजाद ने कहा कि इसी हौसले को बनाए रखने की आवश्यकता है, सत्य की जीत होगी। इस अवसर पर साहब लाल यादव, कालिका यादव, अरिमर्दन आजाद, शंकर लाल, प्रदीप यादव, मुस्तनीर राही आदि थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.