Move to Jagran APP

ब्लाक प्रमुख को गाड़ी से उतार कर पीटा, घायल

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़) : सरायमीर थाना क्षेत्र के सिकरौर सहबरी बाजार में शुक्रवार की शाम क

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 10:24 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 10:24 PM (IST)
ब्लाक प्रमुख को गाड़ी से उतार कर पीटा, घायल
ब्लाक प्रमुख को गाड़ी से उतार कर पीटा, घायल

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़) : सरायमीर थाना क्षेत्र के सिकरौर सहबरी बाजार में शुक्रवार की शाम को ग्रामीणों ने मार्टीनगंज के ब्लाक प्रमुख ठाकुर मनोज ¨सह को घेर लिया और गाड़ी से नीचे उतारकर मारपीट कर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रमुख को बचाकर थाने लेकर चली गई। घटना के संबंध में ब्लाक प्रमुख की तहरीर पर पुलिस ने सिकरौर सहबरी गांव के पूर्व प्रधान समेत दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पूर्व प्रधान के भाई को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

मार्टीनगंज के ब्लाक प्रमुख ठाकुर मनोज ¨सह शुक्रवार की शाम को लगभग चार बजे अपनी कार से जिला मुख्यालय से होकर अपने घर आमगांव जा रहे थे। वे सिकरौर सहबरी गांव के पास पहुंचे थे। उसी दौरान बाजार के लोगों ने उन्हें घेर लिया और गाड़ी से नीचे उतारने के बाद जमकर पिटाई कर दी। जिससे वे घायल हो गए। ब्लाक प्रमुख पर हमले की खबर पाकर सरायमीर थानाध्यक्ष मनोज ¨सह भी मौके पर पहुंच गए और ब्लाक प्रमुख को अपने साथ लेकर थाने पर चले आए। ब्लाक प्रमुख की तहरीर पर पुलिस ने सिकरौर बाजार निवासी सर्वेश उर्फ सोनू जायसवाल, उसके भाई शिवम जायसवाल समेत दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में शिवम को हिरासत में ले लिया है। रुपये को लेकर ब्लाक प्रमुख व पूर्व प्रधान में चल रहा है विवाद

जासं, सरायमीर : सरायमीर के सिकरौर सहबरी बाजार निवासी व पूर्व प्रधान सर्वेश उर्फ सोनू जायसवाल व मार्टीनगंज ब्लाक प्रमुख ठाकुर मनोज ¨सह के बीच रुपये के लेन देन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। पूर्व प्रधान का आरोप है कि मनोज ¨सह ने चुनाव के समय उनसे 5 लाख 70 हजार रुपये उधार लिया था। 99 हजार रुपये वापस कर दिया था और शेष रुपये देने से आना कानी कर रहे थे। सात जून को वे जब ब्लाक प्रमुख से अपने बकाया रुपये मांगने के लिए गये थे तो ब्लाक प्रमुख ने उनके उपर जानलेवा हमला किया था। इस मामले में तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। वहीं ब्लाक प्रमुख का आरोप है कि पूर्व प्रधान ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्यों से पांच फीसद गुंडा टैक्स की मांग कर रहे हैं। क्षेत्र पंचायत सदस्य के समर्थन में जब उन्होंने पूर्व प्रधान का विरोध किया तो इसी बात को लेकर पूर्व प्रधान ने उनके उपर हमला कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.