Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा पेट्रोल पंप

जागरण संवाददाता अहरौला (आजमगढ़) थाना क्षेत्र के अतरौलिया रोड पर ग्राम भोगइचा स्थित पेट्रोल

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 10:38 PM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 10:38 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा पेट्रोल पंप
बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा पेट्रोल पंप

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़) : थाना क्षेत्र के अतरौलिया रोड पर ग्राम भोगइचा स्थित पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार की रात आठ बजे तमंचे के बल पर एक लाख आठ हजार रुपये रुपये लूट लिए और असलहा लहराते हुए फरार हो गए। शातिर दिमाग अपराधी सीसीटी कंट्रोलिग सिस्टम भी उठा ले गए। घटना की जानकारी के बाद खुद एसपी सुधीर कुमार सिंह भी पहुंच गए और जांच के बाद मातहतों को जल्द से जल्द घटना के पर्दाफाश का निर्देश दिया। सरेशाम हुई वारदात से आसपास के व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

loksabha election banner

आजमगढ़ शहर के एक व्यक्ति का श्याम फीलिग के नाम से भोगइचा में पेट्रोल पंप है। शाम को अतरौलिया की ओर से तीन बाइकों पर सवार छह लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे। इन्होंने अपनी गाड़ियों की टंकी फुल कराई और वहां मौजूद अन्य ग्राहकों का पर्स व मोबाइल फोन छीनने के बाद पंप मैनों रवि सिंह, सिटू कुमार व सचिन को असलहे से कवर करते हुए कैश काउंटर तक जा पहुंचे। अपनी जान जोखिम में देख पंप कर्मियों ने काउंटर का दरवाजा खुलवा दिया और लुटेरे बाज की तरह काउंटर पर बैठे कर्मचारियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

लुटेरों के हाथ में असलहा देख किसी ने विरोध का साहस नहीं किया और लुटेरे मनमानी करते हुए सारा कैश लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि लुटेरे सीसीटी कंट्रोलिग सिस्टम भी उठा ले गए हैं। फिर भी काफी कुछ सुराग हासिल हो चुका है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.