Move to Jagran APP

गठबंधन से अनुसूचित समाज आहत : जुगुल किशोर

आजमगढ़ लोकसभा चुनाव में मायावती अखिलेश के साथ गठबंधन करके अनुसूचित समाज के साथ अन्याय किया है। अभी भी अनुसूचित समाज के लोग गेस्ट हाउस कांड पर सहम जाते हैं। जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया आज उन्हीं के साथ मायावती हाथ मिला रही हैं इससे अनुसूचित जाति के लोग आहत हैं और गठबंधन को वोट नहीं देना चाहते हैं यह बातें भाजपा के प्रवक्ता जुगुल किशोर शनिवार को पार्टी कार्यालय में एक प्रेसवार्ता के दौरान कही।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 06:35 PM (IST)
गठबंधन से अनुसूचित समाज आहत : जुगुल किशोर
गठबंधन से अनुसूचित समाज आहत : जुगुल किशोर

जासं, आजमगढ़ : लोकसभा चुनाव में मायावती अखिलेश के साथ गठबंधन करके अनुसूचित समाज के साथ अन्याय किया है। अब भी अनुसूचित समाज के लोग गेस्ट हाउस कांड पर सहम जाते हैं। जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया आज उन्हीं के साथ मायावती हाथ मिला रही हैं। इससे अनुसूचित जाति के लोग आहत हैं और गठबंधन को वोट नहीं देना चाहते हैं। ये बातें भाजपा के प्रवक्ता जुगुल किशोर शनिवार को पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि गठबंधन के लोग पाकिस्तान की बात करते हैं आतंकवाद की बात करते हैं। अभी तो एक ही पार्टी का घोषणा पत्र आया जिसमें सेना को छूट मिलने वाली धारा को खत्म करने की बात कही जा रही है। इससे अलगाववादियों को छूट मिल सकेगी। सपा के लोग सवर्णों को लड़ाने का काम करते हैं। भाजपा ही राज्यहित व राष्ट्रहित की बात करती है। भाजपा ने पांच साल में देश के अंदर जितना काम किया और दूसरी पार्टी नहीं कर सकीं। राममंदिर पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मामला कोर्ट में है। इसी वजह से राम मंदिर निर्माण का काम नहीं हुआ, जबकि इसके अलावा देशहित में बहुत से कार्य हुए हैं। गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई गई। निरहुआ के सवाल पर कहा कि हमारा प्रत्याशी गांव का है गरीब परिवार से है। जनता उसे चाहती है। पार्टी ने जनता के बीच उसे उतारा है। केंद्र में सरकार बनाना है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, अमित तिवारी, अरविद जायसवाल, विनीत सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.