Move to Jagran APP

डायरिया से मामा-भांजी की मौत

- बढ़ा प्रकोप -अतरौलिया में अब शुरू हुआ मौतों का सिलसिला पीड़ित कई भर्ती - अधिशासी अि

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 07:27 PM (IST)
डायरिया से मामा-भांजी की मौत
डायरिया से मामा-भांजी की मौत

- बढ़ा प्रकोप

loksabha election banner

-अतरौलिया में अब शुरू हुआ मौतों का सिलसिला, पीड़ित कई भर्ती

- अधिशासी अधिकारी ने दी रिपोर्टर के खिलाफ मुकदमा की धमकी

-पानी के कारण नहीं फैला डायरिया, जांच को भेजा हूं नमूना : ईओ जागरण संवाददाता, अतरौलिया (आजमगढ़) : नगर पंचायत अतरौलिया में डायरिया ने अब जान लेना शुरू कर दिया है। नगर पंचायत की एक बालिका और उसके मामा की मौत की खबर है। कुमारी इकरा बुधवार की रात डायरिया की भेंट चढ़ चुकी है, वहीं उनके मामा मोहम्मद जैद को उल्टी-दस्त के कारण 100 शैय्या संयुक्त जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कोरोना टेस्ट किया और गंभीर होने की दशा में चक्रपानपुर रेफर किया जहां उनकी मौत हो गई।

स्वजन ने बताया कि कुमारी इकरा की छोटी बहन भी डायरिया से पीड़ित है। दो लोगों की मौत से नगर पंचायत क्षेत्र में दहशत का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ अधिशासी अधिकारी ने खबर छापने वाले रिपोर्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी है। साथ ही जोड़ा कि हमने तीन स्थानों से पानी का सैंपल लेकर जांच के लिए जिला मुख्यालय पर जांच के लिए भेजा है।

उप जिलाधिकारी बूढ़नपुर अरविद सिंह ने बताया कि नगर पंचायत तथा हॉस्पिटल जाकर ओआरएस तथा क्लोरीन की गोली का वितरण करवाने का निर्देश दिया है। स्वास्थ्य टीम नगर में जाकर ओआरएस और क्लोरीन गोली का वितरण करा रही है। कई घरों के अधिकतर सदस्य डायरिया के शिकार हैं। बूढ़े, बच्चे, जवान डायरिया से पीड़ित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.