Move to Jagran APP

ग्राम प्रधान के देवर ने वृद्ध को जूते से पीटा, तीन हिरासत में

संसू सहायल सहार ब्लाक की ग्राम पंचायत भटौली फफूंद में पंचायत भवन निर्माण के दौरान पुरानी

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 05:29 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 05:29 PM (IST)
ग्राम प्रधान के देवर ने वृद्ध को जूते से पीटा, तीन हिरासत में
ग्राम प्रधान के देवर ने वृद्ध को जूते से पीटा, तीन हिरासत में

संसू, सहायल: सहार ब्लाक की ग्राम पंचायत भटौली फफूंद में पंचायत भवन निर्माण के दौरान पुरानी ईंट ले जाने का विरोध करने पर ग्राम प्रधान का देवर एक वृद्ध पर बिफर गया। गुस्से में कालर पकड़ ली। इसके बाद जूतों से पीटना शुरू कर दिया। बीच बचाव में आए लोगों ने किसी तरह दोनों को अलग किया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं, पूरे घटना का वीडियो किसी ने बनाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

loksabha election banner

रविवार की सुबह सहायल थाना क्षेत्र में गांव पुरवा कुडरी निवासी ग्राम प्रधान गीता देवी का देवर शिवशंकर शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी यूपी-टीईटी के लिए घर से निकला था। रास्ते में ग्राम पंचायत भटौली फफूंद में बन रहे पंचायत भवन को देखने पहुंचा। जहां पुरानी ईंट को ले जाने की बात पर करीब 57 वर्षीय हरगोविद पुत्र सूबेदार निवासी क्षमा पुरवा से उसका विवाद हो गया। दोनों के बीच पहले नोकझोंक हुई। आरोप है कि गुस्से में आकर शिवशंकर ने वृद्ध को जूते से पीटना शुरू कर दिया। इस पर आसपास मौजूद लोगों ने बचाव किया। उनका विरोध देखते हुए किसी बवाल से बचने के लिए वहां से वह परीक्षा देने के लिए निकल गया। घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी। इस बीच जूतों से मारपीट किए जाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसकी पुष्टि सीओ सुरेंद्रनाथ यादव ने भी की। उन्होंने कहा कि वीडियो में वृद्ध को आरोपित पीट रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता। वैसे,पूरे मामले की जांच थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह राठौर को दी गई है। वृद्ध की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है। वहीं घटनास्थल पर रहे तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। सुरेंद्र नाथ ने बताया कि पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.