Move to Jagran APP

सराफा व्यवसायी की हत्या के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता औरैया फफूंद थाना के ग्राम अजलापुर मोड़ के पास सराफा व्यवसायी की हत्या

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 04:41 PM (IST)
सराफा व्यवसायी की हत्या के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार
सराफा व्यवसायी की हत्या के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, औरैया : फफूंद थाना के ग्राम अजलापुर मोड़ के पास सराफा व्यवसायी की हत्या के मामले पुलिस ने दो आरोपितों को जुआ पुल से गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से लूटे गए जेवरात भी बरामद हुए हैं। वहीं, घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई। जबकि दो आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहे। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

कोतवाली परिसर में वार्ता के दौरान एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि 13 फरवरी की देर शाम ग्राम बरौआ निवासी तेज सिंह अपने पुत्रों के साथ घर वापस जा रहे थे। जैसे ही वह अजलापुर मोड़ के पास पहुंचे, तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली और पुत्रों को जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। वहीं, तेज सिंह से जेवरातों से भरा बैग छीनने लगे, विरोध करने पर उसके सीने में गोली मार दी थी। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मत घोषित कर दिया था। घटना के राजफाश के लिए टीमें गठित की गईं, जो आरोपितों की गिरफ्तार के लिए दबिश दे रही थी। एसपी ने बताया कि रविवार रात एसएसआइ रामचंद्र गौतम ने फोर्स के साथ जुआ पुल पहुंचकर दबिश दी। यहां पर उन्हें कुछ व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में बैठे नजर आए। पुलिस को आते देख आरोपित मौके से भागने लगे, पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना नाम पता प्रदीप कुमार पुत्र कमलेश कुमार निवासी बराही टोला थाना इटावा व कल्लू उर्फ सुल्तान सिंह निवासी मोहदीनपुर थाना अजीतमल जिला औरैया बताया। एसपी ने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर विजय भदौरिया पुत्र मन्नी सिंह निवासी चंदेल थाना अजीतमल व एक अज्ञात व्यक्ति भाग जाने में सफल रहा। आरोपितों के कब्जे से दस सोने की अंगूठी, 22 जोड़ी बिछिया, पायल का एक कुंडा, लूट में प्रयुक्त बाइक व एक तमंचा बरामद किया हैं। पकडे गए आरोपित प्रदीप राठौर के खिलाफ तीन मुकदमा दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.