Move to Jagran APP

प्रेमिका को पाने के खातिर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

जासं औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के दिबियापुर बाईपास रोड किनारे 21 नवंबर को मिले युवक के

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 05:04 PM (IST)
प्रेमिका को पाने के खातिर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

जासं, औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के दिबियापुर बाईपास रोड किनारे 21 नवंबर को मिले युवक के अधजले शव मामले का पुलिस ने राजफाश किया है। गुरुवार को हत्यारोपित को गिरफ्तार करते हुए एक महिला को भी हिरासत में लिया गया। आरोपित ने बताया कि उसका महिला से प्रेम प्रसंग है। जिसे पाने के लिए उसने उसके साथ रहे युवक की हत्या कर उसका शव पेट्रोल डालकर जला दिया था। इससे पुलिस भी दंग रह गई।

loksabha election banner

21 नवंबर की सुबह औरैया-दिबियापुर बाईपास रोड किनारे एक 45 वर्षीय युवक का अधजला शव मिला था। टहलने निकले नरायनपुर मुहल्ला के लोगों की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस पहुंची थी।

अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल की मौजूदगी में फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए थे। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी को जल्द राजफाश करने का आदेश दिया था। पुलिस को मृतक थाना भरथना इटावा के मुहल्ला कृष्णा नगर निवासी अनिल पुत्र करन सिंह के भाई लाखन सिंह ने तहरीर दी और बताया कि उसके अनिल एक रेशमा नाम की महिला के साथ किराये के मकान में रहता है। महिला ने अपने पति को करीब 20 वर्ष पहले छोड़ दिया था। उसके दो बच्चे भी है। हत्या कर शव जलाने का संदेह जताते हुए महिला समेत उसके एक प्रेमी कमलेश नट निवासी एसपी आवास के पीछे स्थित कालोनी पर आरोप लगाए। मृतक के भाई की तहरीर पर रेशमा इटावा जनपद के नगला पूठा निवासी व कमलेश को पकड़ने के लिए पुलिस ने उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू की। जो गुरुवार की पूर्वाह्न उनके हाथ लगे। संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि हत्यारोपित कमलेश ने रेशमा को पाने के लिए यह साजिश की थी।

उसने पहले अनिल को शराब पिलायी, इसके बाद उसे दर्दनाक मौत दी।

-------

समय के साथ रेशमा के बदलते रहे हमसफर

रेशमा पिछले 20 वर्ष से अपने पति शहजादे से अलग रह रही थी। इसी बीच वह अनिल के संपर्क में आई। कुछ दिनों की मुलाकात प्रेम संबंधों में बदल गई और दोनों साथ रहने लगे। समय के साथ उसे अनिल भी रास नहीं आया। पल्लेदारी के काम के चलते अनिल काम पर रहता। इसी बीच रेशमा कमलेश नट के नजदीक हुई। इसके बाद अनिल को रास्ते से हटाने की साजिश रची गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.