Move to Jagran APP

रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने धुना

संवादसूत्र अछल्दा बैंक से रुपये निकालने के बाद बाजार करने गए लिए एक व्यक्ति ने अपनी बाइक द

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 11:34 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 11:34 PM (IST)
रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने  धुना
रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने धुना

संवादसूत्र, अछल्दा : बैंक से रुपये निकालने के बाद बाजार करने गए लिए एक व्यक्ति ने अपनी बाइक दुकान के पास खड़ी कर दी। उसी में रुपयों से भरा बैग भी टंगा हुआ था। पहले से मौजूद बाइक सवार दो बदमाश बैग लेकर भगाने लगे। दुकानदार के देख लेने पर लोगों ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया और धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें थाने ले आई है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के ग्राम नगला भगत निवासी दलवीर पुत्र तिलक सिंह नवीन गल्ला मंडी नेविलगंज स्थित स्टेट बैंक शाखा से गुरुवार को 40 हजार रुपये निकालकर बाजार करने जा रहे थे। नहर बाजार स्थित लोहा मंडी में लोहे का सामान खरीदने के लिए बाइक खड़ी कर दी। पहले से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक से टंगा हुआ बैग निकाल लिया और भागने लगे। इतने में दुकानदार ने देख किया और उनका पीछा करके उन्हें पकड़ लिया। दुकानदारों ने सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष तारिक खान ने ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया है कि दिनेश पुत्र आछे लाल निवासी गहेसर थाना दिबियापुर''व धीरेंद्र पुत्र सिपाही लाल ग्राम गड़ेवा थाना रूरा कानपुर देहात को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

-------

चोरी की बाइक व चरस के साथ दबोचा

संवादसूत्र, फफूंद : पाता बाईपास पर पुलिस ने बुधवार की रात को एक बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी की एक बाइक व 250 ग्राम चरस भी बरामद हुई हैं। आरोपित पर बैंक चोरी सहित छह मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि बुधवार की रात में एसआइ सुरेश चंद्र व एसआइ उपेंद्र कुमार पाता बाईपास पर चेकिग कर रहे थे। पाता चौरहे की तरफ से एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। रोकने पर वह हड़बड़ाहट में गाड़ी मोड़ कर भागने लगा, जिसपर पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना नाम पूरन चंद्र निवासी गांव कमंडलापुर थाना दिबियापुर बताया। उसके पास से 250 ग्राम चरस व चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। उसने बताया कि यह गाड़ी हमने बीती रात्रि केशमपुर खाम से चोरी की थी। पकड़े गए युवक के ऊपर छह मुकदमे दर्ज है और यह शातिर अपराधी भी है। इसने फफूंद कस्बा में विगत महीनों बैंक में भी चोरी की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.