Move to Jagran APP

ओमनी कार सवारों पर ब्रीफकेस से एक लाख रुपये गायब करने का आरोप

संवाद सहयोगी अजीतमल औरैया से बाबरपुर के लिए ओमनी कार में लिफ्ट लेकर बैठे एक युवक ने

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 11:25 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 05:01 AM (IST)
ओमनी कार सवारों पर ब्रीफकेस से एक लाख रुपये गायब करने का आरोप
ओमनी कार सवारों पर ब्रीफकेस से एक लाख रुपये गायब करने का आरोप

संवाद सहयोगी, अजीतमल : औरैया से बाबरपुर के लिए ओमनी कार में लिफ्ट लेकर बैठे एक युवक ने ओमनी सवार लोगों पर ब्रीफकेस में रखे एक लाख रुपये पार किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने कोतवाली में मामले का शिकायती पत्र दिया है। हालांकि पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है।

prime article banner

थाना अयाना क्षेत्र के ग्राम सेंगनपुर निवासी किशोर पुत्र छोटेलाल मुम्बई में रहकर किराने का कार्य करता है। तबियत खराब होने के चलते वह मुम्बई से अपने घर आ रहा था। शनिवार की सुबह वह छह बजे औरैया किसी वाहन से उतरा और वहां से वह पहले बाबरपुर के मोहल्ला पटेल नगर में अपनी बहन के यहां आने के लिए एक ओमनी कार में बैठ गया। आरोप है कि ओमनी कार सवार अज्ञात लोगों ने उसके ब्रीफकेस को कार की में पीछे की ओर रख दिया और अजीतमल गढि़या ओवरब्रिज पर उतार दिया। जब उसने अपनी बहन के घर पहुंचकर ब्रीफकेस खोलकर देखा तो उसमें रखे उसके एक लाख रुपये, सोने की जंजीर, अंगूठी गायब मिली। कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिली है। वह औरैया कोतवाली क्षेत्र के जालौन चैराहे से कार में बैठा था। इसलिए मामला उसी थाना क्षेत्र का है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.