Move to Jagran APP

बाक्स: पति-पत्नी के विवाद में सिपाही का बोलना पड़ा महंगा

संवाद सहयोगी अजीतमल अजीतमल कस्बा के मोहल्ला फिरोज नगर में किराए पर रह रहे एक सिपाही

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 09:04 PM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 09:04 PM (IST)
बाक्स: पति-पत्नी के विवाद में सिपाही का बोलना पड़ा महंगा
बाक्स: पति-पत्नी के विवाद में सिपाही का बोलना पड़ा महंगा

संवाद सहयोगी, अजीतमल: अजीतमल कस्बा के मोहल्ला फिरोज नगर में किराए पर रह रहे एक सिपाही को पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में बोलना महंगा पड़ गया। पत्नी को गाली दे रहे पति को पहले उसने रोका। काफी समझाने के बाद भी न मानने पर सिपाही ने उसे डंडा मार दिया। इस पर पत्नी बिफर गई। उसने पति के साथ मिलकर पहले सिपाही को पीटा और बाद में कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस के समझाने पर सिपाही को कमरे से बाहर निकाला गया।

loksabha election banner

अजीतमल कस्बा के मोहल्ला फिरोज नगर निवासी मोनू पुत्र मोहनलाल गली में आकर अपनी पत्नी ललिता को गाली दे रहा था। उनके बीच हो रहे झगड़े को देख पड़ोस में किराये पर कमरा लेकर रह रहे कोतवाली में तैनात आरक्षी अनीस पहुंचा। उसने दोनों को पहले समझाया। इस पर पति ने उससे अभद्रता कर दी। जिस पर सिपाही ने उसे डंडे पीट दिया। इतने में दंपती एक हो गए और सिपाही से भिड़ गए। इसके बाद सिपाही को पीटने के बाद कमरे में बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा दिया। कोतवाली पुलिस के पहुंचने पर सिपाही को कमरे से बाहर निकाला जा सका। वहीं दंपती ने अनीस पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। सिपाही व पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर उसके पति को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

-------------------

मेहनताना मांगने पर श्रमिक को पीटा संसू,अयाना: थाना अयाना क्षेत्र के गांव इकवालपुर निवासी शैलेंद्र कुमार ने मेहनताना मांगने पर मकान मालिक व उसके सहयोगियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित ने थाना अयाना पुलिस को तहरीर दी है। उसका कहना है कि जलवंत पुत्र सोखेलाल निवासी सडरापुर के मुरादगंज स्थित मकान में पुट्टी करने का ठेका उसने लिया था। पहली किस्त में उसने पांच हजार रुपये दिए थे। कार्य के पूरा होने के बाद बचा रुपया मांगा तो जसवंत ने अपने साथियों के साथ उसे पीटा। एसएचओ नवीन कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.