Move to Jagran APP

अराजक तत्वों ने तीन सिपाहियों पर किया जानलेवा हमला

- मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को किया गिरफ्तार फोटो-15 संवादसूत्र अयाना थाना के बबाइन

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 11:27 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 11:27 PM (IST)
अराजक तत्वों ने तीन सिपाहियों पर किया जानलेवा हमला
अराजक तत्वों ने तीन सिपाहियों पर किया जानलेवा हमला

- मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

loksabha election banner

फोटो-15

संवादसूत्र, अयाना : थाना के बबाइन चौकी के पास झगड़े की शिकायत पर पहुंची पुलिसकर्मियों ने विरोध किया तो झगड़ा कर रहे लोगों ने पुलिसकर्मियों पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्राम अकबरपुर निवासी शैलेंद्र पुत्र राजू ने मंगलवार की रात अपने पिता को फोन करके बताया कि गांव निवासी आमिर पुत्र लुकमान और इसरत पुत्र उस्मान उसकी बकरी छुड़ाकर ले जा रहे हैं। इस पर शैलेंद्र के पिता ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी, लेकिन नंबर नहीं लगा। उसके बाद राजू अपने स्वजन के साथ बोलेरो कार से बबाइन चौकी जा रहा था। रास्ते मे रात्रि पॉइंट पर पीआरवी पुलिस मौजूद थी। जिस पर सिपाही मनोज कुमार व चालक अमित कुमार थे। स्वजन ने पीआरवी टीम से घटना स्थल पर चलने को कहा। जिस पर पिकेट पर मौजूद पुलिसकर्मी दिनेश व जगदीश घटनास्थल पर चलने को तैयार हो गए। लेकिन तब तक रामपाल पुत्र दशरथ सिंह निवासी जालौन चौराहा कोतवाली औरैया और ब्रजेश पुत्र उमाशंकर निवासी मंडी गेट कोतवाली औरैया आपस मे गाली-गलौज कर रहे थे। सिपाहियों द्वारा रोकने पर पुलिसकर्मियों को गालियां देने शुरू कर दिया। विरोध करने पर उन दोनों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिसमें हेड कांस्टेबल विमलेश और मनोज, पीआरवी चालक होमगार्ड अमित घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों के समुदाय स्वास्थ केंद्र में डॉक्टरी परीक्षण के लिए भर्ती कराया गया। जानकारी होने पर थानाध्यक्ष ललित कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर गाड़ी को कागज न होने के कारण सीज कर दी। सिपाही विमलेश की ओर से हमले का मुकदमा दर्ज कराया कर लिया गया। थानाध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.