मारपीट व तोड़फोड़ करने पर पांच के खिलाफ मुकदमा

संसू अयाना चुनावी रंजिश में अयाना थाना क्षेत्र के गांव नवादा महिपतशाह में 17 अक्टूबर को घर

JagranPublish: Sat, 04 Dec 2021 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 10:28 PM (IST)
मारपीट व तोड़फोड़ करने पर पांच के खिलाफ मुकदमा

संसू, अयाना: चुनावी रंजिश में अयाना थाना क्षेत्र के गांव नवादा महिपतशाह में 17 अक्टूबर को घर में घुसकर युवक से मारपीट व तोड़फोड़ करने वाले आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। आरोपितों में तीन नामजद हैं। सभी को पकड़ने के लिए उनके ठिकानों पर शनिवार दबिश दी गई।

गांव नवादा महिपतशाह निवासी अंकुश पुत्र रमेश चंद्र ने बताया कि वह घर के आंगन में लगी भट्ठी पर दूध गर्म कर रहा था। पड़ोस में रहने वाले विनोद कुमार, दीपक, बलवीर समेत दो अज्ञात युवक घर में घुस आए और गाली-गलौज करने लगे। चुनावी रंजिश के चलते ऐसा किया गया। आरोपितों ने मारपीट कर घर में गृहस्थी का सामान तोड़ दिया। शोर शराब होने पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। घटना की जानकारी पुलिस को दी लेकिन तहरीर को संज्ञान में नहीं लिया गया। इस पर उसने न्यायालय की शरण ली थी। जहां से हुए आदेश के बाद पुलिस बैकफुट पर आई। प्रभारी निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपित हिरासत में होंगे। उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

---------------------

घर में घुसकर शिक्षिका से अभद्रता व मारपीट

संस, अजीतमल: बाबरपुर कस्बा के एक मुहल्ला निवासी शिक्षिका ने अपने परिवार के लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करने और अभद्रता करने का आरोप लगाया है। अजीतमल कोतवाली पुलिस शनिवार तहरीर देकर बताया कि जमीन, जेवरात व रुपये के बंटवारे को लेकर आरोपितों ने ऐसा किया। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

बाबरपुर कस्बा स्थित एक परिषदीय विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत महिला ने कोतवाली पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आपबीती बताई। उसने कहा कि दो दिसंबर को वह स्कूल जाने के लिए तैयार हो रही थी। वह ससुरालीजनों से अलग रहती है। उनके बीच जमीन व बंटवारे को लेकर विवाद है। आरोप है कि चार लोग घर में घुसे और मारपीट की। इसके बाद गलत नीयत से उसे दबोच लिया। अभद्रता का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। पीड़िता ने मायके में अपने स्वजन को पूरा मामला बताया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू की है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept