Move to Jagran APP

अभियान चलाकर 248 बकाएदारों के काटे कनेक्शन

जागरण संवाददाता औरैया जिले की दोनों डिवीजन में बकाएदारों को चिह्नित कर कनेक्शन काट

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 11:42 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 06:21 AM (IST)
अभियान चलाकर 248 बकाएदारों के काटे कनेक्शन
अभियान चलाकर 248 बकाएदारों के काटे कनेक्शन

जागरण संवाददाता, औरैया : जिले की दोनों डिवीजन में बकाएदारों को चिह्नित कर कनेक्शन काटने का सिलसिला लगातार जारी है। बुधवार को अधिशासी अभियंता सहित सभी उपकेंद्रों के नोडल अधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में अभियान चलाकर दस हजार से अधिक के बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए। अधीक्षण अभियंता ने सभी बकाएदारों को 30 अगस्त से पूर्व बकाया राजस्व जमा करने का आदेश दिया है।

loksabha election banner

अधीक्षण अभियंता अनूप चंद्रा के नेतृत्व में दस हजार से ऊपर के बकाएदारों को चिह्नित कर कनेक्शन काटने के कार्य को अंजाम दिया जा रहा है। औरैया व दिबियापुर डिवीजन में 62.68 लाख रुपये के 248 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। दोनों डिवीजन के अधिकारियों की टीम ने उपभोक्ताओं से समय से राजस्व भुगतान करने एवं पुन: संयोजन कराकर ही विद्युत उपभोग करने का आग्रह किया। अधीक्षण अभियंता ने जिले के सभी बकाएदारों से अपील की कि किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए वह 30 अगस्त को चलने वाले अभियान से पूर्व बकाया राजस्व संबंधित उपकेंद्रों पर जमा करा दें। समस्याओं का निराकरण के लिए वह सीधे अधिशासी अभियंता औरैया के मोबाइल नंबर 9412748851 व दिबियापुर डिवीजन के अधिशासी अभियंता के नंबर 9412740086 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में काटे गए कनेक्शन यदि पुन: जुड़े पाए गए तो उपभोक्ताओं के साथ संविदा कर्मियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.