Move to Jagran APP

छह दुकानों के ताले तोड़ कर तीन लाख की चोरी

अमरोहा चोरों ने कांठ रोड पर एक के बाद एक छह दुकानों के ताले तोड़ लिए। यहां से नकदी समेत तीन लाख का माल ले गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 12:22 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 12:22 AM (IST)
छह दुकानों के ताले तोड़ कर तीन लाख की चोरी
छह दुकानों के ताले तोड़ कर तीन लाख की चोरी

अमरोहा: चोरों ने कांठ रोड पर एक के बाद एक छह दुकानों के ताले तोड़ लिए। यहां से नकदी समेत लगभग तीन लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। मंगलवार सुबह घटना की जानकारी हुई। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

loksabha election banner

चोरी की यह घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अहमदनगर में कांठ रोड पर हुई। जट बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र में सोमवार रात चोरों ने सबसे पहले मुहल्ला चौक निवासी सतपाल चौहान की रंग की दुकान के ताले तोड़े। यहां से चोर छह हजार रुपये की नकदी, इंवर्टर, बैटरी, रंग की बाल्टी व अन्य सामान चोरी कर लिया। इसके बाद पास स्थित मुहल्ले के ही रहने वाले नौशाद की इलेक्ट्रानिक के सामान की दुकान के ताले तोड़े। यहां से भी चोर इंवर्टर-बैटरी चोरी कर ले गए।

फिर पास में ही स्थित मुहल्ला कटकुई निवासी शाकिर की दुकान के ताले तोड़ लिए। यहां से चार हजार रुपये की नकदी, इंवर्टर बैटरी चोरी कर लिया। मुहल्ला कटकुई के रहने वाले इरफान की दुकान भी बराबर में है। उनके यहां से भी सामान चोरी कर लिया। उसके बाद मुहल्ला तकिया हुसैन शाह निवासी शहजाद का सैलून है। यहां भी ताले तोड़ कर चोर भीतर दाखिल हुए। बाल काटने की मशीनें, इंवर्टर-बैटरी चोरी कर लिया।

अंत में छठी दुकान गांव रायपुर उकसी निवासी रईस आलम की है। यहां से भी चोरों ने ताले तोड़ कर सामान चोरी कर लिया। कुल मिलाकर एक के बाद एक छह दुकानों के ताले तोड़कर चोरों ने लगभग तीन लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। एक के बाद एक छह दुकानों के ताले टूटने की घटना से दुकानदारों में दहशत फैली है।

मंगलवार सुबह घटना की जानकारी हुई तो लोगों के भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर आ गई तथा जानकारी दी। दुकानदारों ने तहरीर दे दी है। प्रभारी निरीक्षक रविद्र सिंह ने बताया मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.