Move to Jagran APP

सुनीति बनीं एसपी अमरोहा तो डॉ. विपिन ताडा पहुंचे बलिया

अमरोहा शासन ने मंगलवार शाम को आइपीएस अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 12:05 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 12:05 AM (IST)
सुनीति बनीं एसपी अमरोहा तो डॉ. विपिन ताडा पहुंचे बलिया
सुनीति बनीं एसपी अमरोहा तो डॉ. विपिन ताडा पहुंचे बलिया

अमरोहा: शासन ने मंगलवार शाम को आइपीएस अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल किया है। इसमें अमरोहा एसपी डॉ. विपिन ताडा का भी तबादला हुआ है। उन्हें बलिया का एसपी बनाया गया है। जबकि उनके स्थान पर औरेया की एसपी सुनीति को जिले की कमान मिली है।

loksabha election banner

अक्तूबर 2018 में रामपुर जनपद से स्थानांतरित होकर अमरोहा आए एसपी डॉ. विपिन ताडा का कार्यकाल दो साल दो महीना रहा। इस दौरान उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही अपराधियों पर भी शिकंजा कसा। हालांकि इस दौरान अपराधिक घटनाएं हुईं लेकिन, उनका समय रहते अनावरण भी हुआ। चाहे वह चन्दौसी से फरार हुए तीन बदमाशों में से एक का एनकाउंटर हो या फिर गांव खेड़ा निवासी बदमाश भूरा का एनकाउंटर। हालांकि बछरायूं में सिपाही हर्ष चौधरी की शहादत की घटना भी उनके ही कार्यकाल में हुई। सीएए विरोध को लेकर उपजे उपद्रव का नियंत्रण भी उनके कार्यकाल की उपलब्धियों में शामिल है।

दो साल के लंबे कार्यकाल में एसपी डॉ. विपिन ताडा ने जिले के लोगों को बेहतर पुलिसिग दी। अब मंगलवार को शासन ने 19 आइपीएस अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल किया है। इसमें श्री ताडा को बलिया जनपद का एसपी बनाया गया है। जबकि उनके स्थान पर औरेया जनपद की एसपी सुश्री सुनीति को अमरोहा की कमान मिली है।

चार लोगों से 220 लीटर अवैध शराब बरामद

रजबपुर: थाना पुलिस ने अभियान चलाकर चार लोगों को 220 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस क्रम में पुलिस ने गांव रामपुर घना निवासी मूलचंद व जयपाल सिंह को गिरफ्तार कर उनके पास से 45-45 लीटर शराब बरामद कर ली। गांव पीपली दाउद निवासी देवराज सिंह के घर छापा मार कर 90 लीटर अवैध शराब तथा गांव महेशरा निवासी प्रह्लाद सिंह के पास से भी 40 लीटर अवैध शराब बरामद की है। प्रभारी निरीक्षक अरविद कुमार ने बताया कि चारों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.