Move to Jagran APP

युवक की पगड़ी उछालने का मामला पकड़ा तूल

मंडी धनौरा (अमरोहा) सिख युवक की पगड़ी उछालने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 12:02 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 12:02 AM (IST)
युवक की पगड़ी उछालने का मामला पकड़ा तूल
युवक की पगड़ी उछालने का मामला पकड़ा तूल

मंडी धनौरा (अमरोहा) : सिख युवक की पगड़ी उछालने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सिख समाज की ओर से गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी दिल्ली और शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी अमृतसर से इसकी शिकायत की गई है। साथ ही केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करने हुए ट्वीट किया है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

दो दिन पहले गांव शेरपुर में दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान सिख समाज के युवक ने मारपीट किए जाने व पगड़ी को उछालने का आरोप लगाया था। वहीं सिख समाज के लोगों ने थाने पर पहुंचकर मामले की जांच कराकर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। इसकी शिकायत एक समाज द्वारा गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी दिल्ली व शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी अमृतसर से की गई है। सिख समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के ट्विटर तेज पर भी मामले की शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैक करते हुए ट्वीट किया है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित से ग्राम पहुंच कर पूछताछ की। वहीं पीड़ित गुरविद्र की तहरीर पर मनीराम, विजेन्द्र, हुक्म सिंह, सोनू व रवि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। उधर क्षेत्र के विधायक राजीव तरारा ने भी गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गांव निवासी पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.