Move to Jagran APP

पूर्व प्रधान के घर लूट में बदमाशों की तलाश जारी

जोया : डिडौली के गांव सरकड़ी अजीज में पूर्व प्रधान के घर हुई लूट के मामले में पुलिस ने बदमाशों की तला

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:53 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:53 PM (IST)
पूर्व प्रधान के घर लूट में बदमाशों की तलाश जारी
पूर्व प्रधान के घर लूट में बदमाशों की तलाश जारी

जोया : डिडौली के गांव सरकड़ी अजीज में पूर्व प्रधान के घर हुई लूट के मामले में पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। कई संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश करने का दावा किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने घटना की रिपोर्ट चोरी में दर्ज की है।

loksabha election banner

शनिवार की रात डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सरकड़ी अजीज में बदमाशों ने पूर्व प्रधान कामेश चौधरी के घर धावा बोला। यहां से बदमाश एक लाख 12 हजार रुपये की नकदी व जेवरात समेत लगभग 12 लाख रुपये का सामान लूट कर ले गए थे। बदमाशों के जाने के बाद स्वजनों ने फायरिग भी की थी। इस घटना से हड़कंप मच गया था।

डिडौली पुलिस ने इस घटना की रिपोर्ट चोरी में दर्ज की है। वहीं घटना का पर्दाफाश करने के लिए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। दो टीम संदिग्धों की तलाश कर रही हैं। सोमवार को चार संदिग्ध हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

प्रेमी को पकड़ा और घर में बंधक बनाकर धुना

गजरौला : मुहल्ला चौहानपुरी में एक महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी को लोगों ने पकड़ लिया और घर में बंधक बनाकर धुनाई की। आरोपित की बाइक भी तोड़ दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर मारपीट करने वाले और प्रेमी भी फरार हो गया।

थाना क्षेत्र के गांव चौहड़पुर निवासी एक युवक अपने तीन-चार साथियों के साथ बाइक से रविवार की रात करीब 10 बजे चौहानपुरी में एक महिला से मिलने पहुंचा। वह मुहल्ले में पहुंचा तो भीड़ ने उसे पकड़ लिया। उसके साथी फरार हो गए। लोगों ने उसको घर में बंद कर धुनाई कर दी। उसकी बाइक भी तोड़ दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर मारपीट करने वाले लोग ही नहीं प्रेमी भी वहां से निकल गया। ऐसे में काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक उठाकर थाने ले आई। हालांकि इस मामले में अभी किसी के द्वारा थाने में तहरीर नहीं दी गई है। कस्बा प्रभारी रजनीश कुमार ने बताया मामले की जांच चल रही है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.