Move to Jagran APP

कुख्यात विकास दूबे की तलाश में रातभर सड़कों पर रही पुलिस

अमरोहा कानपुर के कुख्यात विकास दूबे की तलाश में जिले की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 11:47 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 11:47 PM (IST)
कुख्यात विकास दूबे की तलाश में रातभर सड़कों पर रही पुलिस
कुख्यात विकास दूबे की तलाश में रातभर सड़कों पर रही पुलिस

अमरोहा : कानपुर के कुख्यात विकास दूबे की तलाश में जिले की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। मंगलवार रात को भी जिले में सघन चेकिग अभियान चलाया। खुद एसपी डॉ. विपिन ताडा ने हाईवे पर वाहनों की तलाशी ली। रातभर पुलिस वाहनों की तलाशी लेती रही। वहीं एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था भी जांची गई।

loksabha election banner

कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर फरार हुए कुख्यात विकास दूबे को प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है। मंगलवार दिन में बिजनौर जनपद में उसकी तलाशी को लेकर दबिश दी गई थी। लिहाजा अमरोहा पुलिस ने भी जिले की सीमा सील कर वाहनों की तलाशी ली। इस क्रम में मंगलवार रात को भी यह चेकिग अभियान जारी रहा।

एसपी डॉ. विपिन ताडा ने पुलिस को अलर्ट कर दिया था। रात प्रत्येक थाने की पुलिस ने चेकिग की। हाईवे पर पैनी नजर रखी गई। खुद एसपी अभियान में शामिल रहे। उन्होंने खुद वाहनों की तलाशी ली। इस दौरान हाईवे से गुजरने वाली कई अधिकारियों के वाहनों को भी चेक किया गया। बुधवार दिन में भी एसपी ने तलाशी अभियान जारी रखा।

उन्होंने बताया कि संदिग्धों की तलाश में यह अभियान जारी रहेगा। वहीं एटीएम काटने की बढ़ती वारदात को देखते हुए रात में चेकिग के साथ ही एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था की भी पुलिस ने पड़ताल की। इस दौरान एटीएम पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

विकास दुबे के पनाहगारों पर हो कार्रवाई

अमरोहा : आम आदमी पार्टी यूथ विग के जिलाध्यक्ष हारिस मंसूरी ने कानपुर के बिकरू गांव में सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्र समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को संरक्षण देने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिलाध्यक्ष ने कहा हिस्ट्रीशीटरविकास दुबे को राजनीतिक संरक्षण देने वालों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। बोले, विकास दूबे के संपर्क में रहने वाले पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ तो कार्रवाई की जा रही है लेकिन, जिन बड़े-बड़े नेताओं के नाम बार-बार सामने आ रहे है, उनके खिलाफ अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। आरोप लगाया कि योगी सरकार दुबे को राजनीतिक संरक्षण देने वाले नेताओं-मंत्रियों को बचा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.