Move to Jagran APP

जिलेभर में सूनी रहीं सड़कें, बाजारों में पसरा सन्नाटा

अमरोहा जनपद में बंदी के दौरान शहर व देहात की सड़कें पूरी तरह सूनी रहीं। बाजारों में सन्नाटा रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 05:39 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 05:39 PM (IST)
जिलेभर में सूनी रहीं सड़कें, बाजारों में पसरा सन्नाटा
जिलेभर में सूनी रहीं सड़कें, बाजारों में पसरा सन्नाटा

अमरोहा : जनपद में बंदी के दौरान शहर व देहात की सड़कें पूरी तरह सूनी रहीं। बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। जिलाधिकारी उमेश मिश्र व पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा ने नगर के अलावा जनपदभर में भ्रमण कर बंद की स्थिति जानी और लोगों से अपील की कि बगैर कार्य के कोई भी घर से बाहर न निकले। मास्क आवश्यक रूप से पहनें। इधर पुलिस के डर की वजह से भी लोग पूरे दिन घरों में ही कैद रहे।

loksabha election banner

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने 55 घंटे का बंद घोषित किया है। शुक्रवार की रात दस बजे से बंद शुरू हो गया। शनिवार की सुबह ही लोगों ने दिनभर के दूध व दही आदि खाद्य पदार्थों का इंतजाम किया और फिर अपने-अपने घरों में बंद हो गए। पुलिस के बढ़ते मूवमेंट की वजह से किसी ने भी घर से बाहर निकलने की जहमत नहीं उठाई। जिधर भी नजर गई वहीं पर दूर तक सूनी सड़कें और सन्नाटा ही दिखाई दिया। जिन बाजारों में कल तक चहल पहल थी, उनमें पूरे दिन खामोशी बनी रही। इक्का दुक्का लोग ही नजर आए।

दस बजे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने शहर में घूमकर बंद की स्थिति का जायजा लिया। बेवजह लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने का आह्वान किया। हां, कुछ मेडिकल स्टोर अवश्य खुले रहे। जहां पर अधिकारियों ने शारीरिक दूरी का पालन पाया और लोगों को पूरी सावधानी बरतने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.